दिल्ली

delhi

UdayBhan Controversial Statement: उत्तराखंड सीएम ने कांग्रेस हाईकमान को घेरा, राहुल-सोनिया पर साधा निशाना

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 24, 2023, 10:00 PM IST

UdayBhan Controversial Statement हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान के पीएम मोदी और सीएम मनोहर पर दिए बयान पर मुख्यमंत्री धामी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की चुप्पी भी उदयभान के टिप्पणी का समर्थन करती है.

pushkar singh dhami
पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड सीएम ने राहुल और सोनिया गांधी पर साधा निशाना.

देहरादूनः हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी उदयभान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर दिए आपत्तिजनक बयान पर भारतीय जनता पार्टी चौतरफा हमलावर हो गई है. देशभर से भाजपा नेता, उदयभाग के बयान का विरोध कर रहे हैं और कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष समेत पूरी कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथ लिया है.

मुख्यमंत्री धामी ने कहा, 'कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगे आकर इस तरह की टिप्पणियों की निंदा करनी चाहिए. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पार्टी प्रमुख इस पर चुप हैं. यह उनकी (कांग्रेस) संस्कृति को दर्शाता है. वे चुप्पी साधकर ऐसी टिप्पणियों का समर्थन कर रहे हैं.'
ये भी पढ़ेंःहरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष का पीएम मोदी पर विवादित बयान, अमित मालवीय ने कहा- यही विचार सोनिया गांधी के लिए है क्या?

गौरतलब है कि हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर अभद्र टिप्पणी की थी. हालांकि, यह बयान उदयभान ने डेढ़ साल पहले दिया था, जिसे हाल ही में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के संसद में दिए गए बयान के बाद वायरल किया जा रहा है. संसद में दिए गए बयान में रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद दानिश अली को अमर्यादित शब्दों से संबोधित किया था. अब भाजपा, रमेश बिधूड़ी के इस बयान के काउंटर में हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष के बयान को आगे कर निशाना बना रही है.
ये भी पढ़ेंःUday Bhan Controversial Statement: हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर बीजेपी का हमला, सीएम खट्टर ने कहा परिवारवाद के गुलाम, कृष्ण पाल गुर्जर बोले- मोहब्बत की दुकान नकली है

ABOUT THE AUTHOR

...view details