दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: मतगणना के दौरान गड़बड़ी करने वालों को गोली मारने के आदेश

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की मतगणना 10 मार्च को होगी. इस सिलसिले में कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने कहा कि मतगणना के दौरान गड़बड़ी वालों को गोली मारने के आदेश दिये गये हैं.

By

Published : Mar 8, 2022, 7:35 PM IST

कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई
कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई

कानपुर देहात: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मतगणना 10 मार्च को होनी है. इसको लेकर प्रदेश में मतगणना केंद्र की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं. मतगणना में किसी तरह की गड़बड़ी न हो, इसके लिए पुलिस ने पहले चेतावनी दी है. कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने कहा कि काउंटिंग के दौरान गड़बड़ी करने वालों को गोली मारने के आदेश दिए गए हैं.

कानपुर देहात में मतगणना केंद्रों की सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. काउंटिंग के समय गड़बड़ी न हो, इसके लिए कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक ने काउंटिंग के दौरान गड़बड़ी करने वाले अराजक तत्वों को गोली मारने के आदेश दिए हैं. जब ये बात सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो जिले के पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई चर्चा में आ गए.

कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने कहा कि गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. काउंटिंग के दौरान गड़बड़ी की सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई होगी. गड़बड़ी करने वाले उपद्रवी लोगों को गोली मारने का आदेश दिया गया है. तीन दिन बहुत ही महत्वपूर्ण है.

कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई

पढ़ें:UP Elections 2022: दूरबीन से स्ट्रांग रूम की निगहबानी कर रहे समाजवादी पार्टी के नेता

उन्होंने कहा कि काउंटिंग के एक दिन पहले, काउंटिंग के दिन और एक दिन बाद तक अराजक तत्वों पर विशेष नजर रखी जाएगी. किसी को भी माहौल बिगाड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी. अगर ऐसे में कोई ऐसा करता है, तो ऐसे में तत्काल गोली मारने के आदेश दिए गए हैं. कानपुर देहात में चार विधानसभा सीटें हैं. अकबरपुर में 10 मार्च को डिग्री कॉलेज में मतगणना होगी. मतगणना के दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details