दिल्ली

delhi

योगी आदित्यनाथ ने गांधी परिवार पर ली चुटकी, कहा- जब भी संकट आता है दोनों भाई-बहन देश छोड़कर चले जाते हैं

By

Published : Nov 7, 2022, 7:31 PM IST

Updated : Nov 7, 2022, 7:44 PM IST

हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं. ऐसे में भाजपा के स्टार प्रचारक प्रचार प्रसार के लिए मैदान में डटे हुए हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ आज एक बार फिर से हिमाचल दौरे पर हैं. योगी आदित्यनाथ ने ऊना के हरोली विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. (Himachal Pradesh elections result 2022) (UP CM yogi adityanath Rally in Himachal )

Yogi Adityanath on BJP Mission repeat in himacha
विपक्ष पर बरसे योगी आदित्यनाथ

ऊना:हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर चुनाव प्रचार के मैदान में उतर चुके हैं. इसी कड़ी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऊना जिले के हरोली विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस को मतलब देने का मतलब विकास में रोड़ा बनना है. (Himachal Pradesh elections result 2022) (Himachal Pradesh Election date)

योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस पर गंभीर आरोप: योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी प्रो. राम कुमार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रस पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस को सिर्फ अपने से मतलब रहा है, जनता से कभी उनका कोई सरोकार नहीं रहा है. जनसभा के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले करते हुए कांग्रेस को विकास में बाधक और माफिया की जननी तक कह डाला. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में फैलाया कांग्रेस का माफिया राज हमने पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है और हिमाचल प्रदेश में माफिया राज न पनप पाए इसके लिए कांग्रेस को सत्ता से दूर रखना बेहद जरूरी है. (yogi adityanath on Congress)

योगी आदित्यनाथ का गांधी परिवार पर गंभीर आरोप.

'जब भी संकट आता है दोनों भाई-बहन देश छोड़कर चले जाते हैं':योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि देश पर जब भी संकट आता है दोनों भाई-बहन देश छोड़कर चले जाते हैं. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस को सिर्फ अपने से मतलब रहा है, जनता से कभी उनका कोई सरोकार नहीं रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में माफिया हावी था, बहनें सुरक्षित नहीं थी, लेकिन अब समय बदल गया है. उत्तर प्रदेश में भव्य राम मंदिर बन रहा है. नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है. (yogi adityanath accuses gandhi family) (Yogi Adityanath on BJP Mission repeat in himachal)

ऊना में योगी आदित्यनाथ की रैली.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कश्मीर में धारा 370 लगाई और आतंक को बढ़ाया, लेकिन भाजपा ने इसे खत्म किया. उन्होंने कहा कि क्‍या कांग्रेस सरकार कभी एयर स्ट्राइक कर सकती थी, यदि नहीं तो फि‍र उन्‍हें वोट भी क्‍यों दिया जाए. जितने माफिया हैं, उनको कांग्रेस का संरक्षण रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी दुख में आपका सहभागी नहीं बन सकती है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, भाजपा के लिए देश पहले है और पार्टी बाद में. ऐसे देश को आगे बढ़ाने हर वर्ग को एक साथ चलाने के लिए भाजपा का आना जरूरी है. (Yogi Adityanath on Gandhi Family)

'कांग्रेस की सरकार बनने पर स्थानीय लोगों की शांति भंग करेंगे अराजक तत्व': उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यदि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गलती से भी बनती है तो यहां पर भी अराजक तत्व दनदनाते फिरेंगे और स्थानीय लोगों की शांति को भंग करेंगे. उन्होंने मंच से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जिक्र करते हुए उन्हें हिमाचल प्रदेश का गौरव बताया. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जेपी नड्डा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाते नेतृत्व कर रहे हैं, जबकि मोदी सरकार के सबसे युवा मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी अपने काम से हिमाचल प्रदेश के लोगों की एक अमिट छाप देशभर में छोड़ी है.

उन्होंने स्थानीय लोगों से अपील की कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी प्रोफेसर राम कुमार को भारी मतों से जीत दिलाकर विधानसभा भेजने की अपील की. इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव हारने के बाद भी कोई नेता इस प्रकार जनता के बीच रहकर विकास कार्यों को गति प्रदान कर सकता है, यह मिसाल प्रोफेसर रामकुमार ने कायम की है.

'कांग्रेस लाती है माफिया और भ्रष्टाचार':वहीं, मंडी जिले के द्रंग में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी कांग्रेस की सरकार आती है तो अपने साथ माफिया और भ्रष्टाचार लाती है. कांग्रेस के साथ माफिया, भ्रष्टाचार और परिवारवाद का चोली दामन का साथ है. जिन्हें कभी अलग नहीं किया जा सकता है. इसलिये देश की जनता महात्मा गांधी के कथन को सत्य करते हुए देश को कांग्रेस मुक्त बना रही है. इसलिये एक बार फिर हिमाचल में कमल खिलाते हुए कांग्रेस मुक्त बनाना होगा. (Yogi Adityanath Attacks on Congress in Himachal )

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मिली 2 सीटें: योगी आदित्यनाथ ने द्रंग विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में कहा कि, उत्तर प्रदेश में हुए चुनाव में सिर्फ दो ही सीट कांग्रेस को मिल पाई थी, जबकि किसी को कंधा देने के लिए भी चार लोगों की जरूरत होती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, जो देश में राज किया करते थे आज वो हाशिये पर हैं और कोई उठाने वाला नहीं है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज कांग्रेस खत्म होने की कगार पर है. ऐसे में लोग भाजपा की ही तरफ जाना चाहते हैं. (Yogi Adityanath attacks on Congress ) (Himachal Pradesh Election date)

'युवाओं को रोजगार से जोड़ने का काम जारी': योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत एक मानक बन रहा है. वैश्विक स्तर पर कोई भी संकट आता है तो दुनिया भारत की तरफ देखती है. अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है. कांग्रेस देश में रहती तो क्या अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो पाता ? राम मंदिर हर भारतीय के लिए गौरव की बात है. पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ से केदारनाथ तक विरासत के प्रति सम्मान दिया है. भारत की आस्था को सजाने संवारने का कार्य हो रहा है और हर युवाओं को रोजगार से जोड़ने का काम हो रहा है. (Himachal Pradesh Election date )

ये भी पढ़ें:हिमाचल में कमजोर सरकार आई तो यूपी का माफिया यहां की शांति भंग कर देगा- योगी आदित्यनाथ

Last Updated : Nov 7, 2022, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details