दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

यूपी भाजपा विधायक ने राजभर को बताया 'भैंस' तो बोले ओपी- दलितों से वोट न मांगे बीजेपी

उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को भैंस बताकर एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है. वहीं राजभर ने भी पलटवार किया है और कहा कि BJP- RSS की नजर में पिछड़े, दलित, शोषित और वंचित समाज भैंसा हैं तो इनके बीच मे वोट मांगने मत जाना. पढ़ें पूरी रिपोर्ट.

By

Published : Oct 24, 2021, 4:50 PM IST

UP
UP

बलिया :यूपी के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को भैंस बताकर विवाद खड़ा कर दिया है. अपने आवास पर मीडिया को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि हमने सुभासपा नेता की आदत और रवैये को बदलने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से वह फिर से भैंस की तरह गंदगी में चला गया.

वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भी पलटवार किया है. राजभर ने ट्वीट किया कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पिछड़े, दलित, शोषित और वंचित समाज को भैंसा कह रहे हैं. समाज के लोगों सुनो यह तुम्हें क्या कह रहे हैं, चुनाव आ रहे हैं, इन्हें बता देना कौन क्या है? BJP- RSS की नजर में पिछड़े, दलित, शोषित और वंचित समाज भैंसा हैं तो इनके बीच मे वोट मांगने मत जाना.

दरअसल, बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों में सुभासपा और समाजवादी पार्टी के बीच प्रस्तावित गठबंधन पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि अखिलेश औरंगजेब संस्कृति का एक उदाहरण हैं. वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने सत्ता हथियाने के लिए अपने पिता को हटा दिया और अब योगी आदित्यनाथ से बेहतर होने का दावा करते हैं.

वही मायावती के बारे में सिंह ने कहा कि बसपा नेता हमेशा पैसे के पीछे भागती हैं और उन्हें गरीबों की कोई चिंता नहीं है. भाजपा विधायक ने कहा कि नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ देश के असली नेता और चैंपियन हैं और उन्हें कोई नहीं हरा सकता.

यह भी पढ़ें-पुराने अंदाज में लौटे लालू : कांग्रेस के भक्त चरण दास पर कसा तंज, गठबंधन पर कही ये बात

उन्होंने कहा कि देश उनके नेतृत्व में फल-फूल रहा है और इन विपक्षी नेताओं को आगामी राज्य चुनावों में अपमानजनक हार का सामना करना पड़ेगा. सिंह विपक्षी नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए जाने जाते हैं और पार्टी ने उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने के लिए कहा है लेकिन ऐसा लगता है कि इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ा है.

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details