दिल्ली

delhi

UP ATS in Jharkhand: यूपी के सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले अमन की तलाश तेज, बोकारो के इस कॉलेज में छानबीन

By

Published : Apr 24, 2023, 4:57 PM IST

Updated : Apr 24, 2023, 6:32 PM IST

यूपी एटीएस की टीम झारखंड के बोकारो के छात्र अमन को गिरफ्तार करने पहुंची है. जिस पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है.

UP ATS in Jharkhand
बोकारो का पिण्ड्राजोरा थाना

जानकारी देते चास कॉलेज के कर्मी

बोकारो:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले को लेकर यूपी एटीएस की टीम सोमवार (24 अप्रैल) को बोकारो पहुंची है. टिप्पणी करने वाले युवक अमन राज की तलाश कर रही है. हालांकि अभी तक यूपी एटीएस की टीम को अमन के बारे में कोई ठोस जानकारी हाथ नहीं लगी है.

ये भी पढ़ें:कम समय और चंद रुपये में करवा पाएंगे दांत का इलाज, जानिए डिजिटल डेंटिस्ट्री और 3D प्रिंटिंग तकनीक, जिससे डॉक्टर भी हैं अनभिज्ञ

एटीएस की टीम पहुंची चास कॉलेज:जानकारी के अनुसार यूपी एटीएस जिस अमन राज नामक युवक की तलाश कर रही है, उसने अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद फेसबुक के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. यूपी एटीएस ने जब इसकी जांच शुरू की तो पता चला कि अमन राज के फेसबुक अकाउंट में स्कूल में डीएवी राजकमल, धनबाद और कॉलेज के रूप में चास कॉलेज चास में पढ़ाई करने की बात लिखी गई है. इस जानकारी के आधार पर यूपी पुलिस बोकारो पहुंचकर चास कॉलेज गई और वहां जाकर अमन राज के बारे में छानबीन की. डॉक्यूमेंट की तलाश की.

फेसबुक आईडी को बताया फेक:चास कॉलेज में अमन नाम के सभी लोग कागजातों को खंगालने का काम कर रही है. खबर लिखे जाने तक एटीएस की टीम चास कॉलेज में छानबीन कर रही थी. यूपी एटीएस के अधिकारियों से जब पत्रकारों ने संपर्क करने का प्रयास किया, तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. प्रेस से दूरी बना ली. इधर कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि फेसबुक आईडी फेक लग रहा है. कॉलेज या स्कूल के बारे में जानकारी गलत दी गई है.

Last Updated : Apr 24, 2023, 6:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details