दिल्ली

delhi

यूपी विधान सभा चुनाव 2022: बीजेपी का अखिलेश पर हमला- 'जो करे जिन्ना से प्यार वह कैसे करे पाकिस्तान से इंकार'

By

Published : Jan 24, 2022, 12:30 PM IST

Updated : Jan 24, 2022, 12:58 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने प्रेस वार्ता कर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर गंभीर आरोप लगाए. संबित ने कहा कि अखिलेश यादव पाकिस्तान को दुश्मन नहीं मानते.

बीजेपी का अखिलेश पर हमला
बीजेपी का अखिलेश पर हमला

लखनऊ:उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे बयानबाजी तेज होती जा रही है. इसी सिलसिले में आज भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने प्रेस वार्ता कर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इस विधान सभा चुनाव 2022 में जिन्ना को हमारी पार्टी नहीं लाई बल्कि अखिलेश यादव लाए हैं.

उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव पाकिस्तान (Pakistan) को दुश्मन नहीं मानते हैं. वे दुश्मन मानेंगे भी कैसे जो करे जिन्ना (Jinnah) से प्यार वह कैसे करे पाकिस्तान से इंकार. अखिलेश यादव का बयान दुखद, चिंताजनक और शर्मनाक है. अखिलेश यादव अपने बयान पर पश्चाताप करें. 2017 के बाद से यूपी में विकास की राजनीति शुरू हुई है.

संबित पात्रा (वीडियो)

कसाब जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी चुनाव में उतार देते: संबित

इतना ही नहीं संबित पात्रा ने अब तक उम्मीदवारों की सूची नहीं जारी करने को लेकर भी अखिलेश यादव पर निशाना साधा. संबित ने कहा कि अखिलेश उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं करेंगे क्योंकि उनकी सूची में अधिकतर उम्मीदवार गुंडे और मवाली भरे पड़े हैं. उन्हें पता है कि अगर वे सूची जारी करेंगे तो जनता के सामने उनकी पोल खुल जाएगी. संबित पात्रा इतना पर ही नहीं रुके उन्होंने जेल गए उम्मीदवार नाहिद हसन को लेकर भी अखिलेश यादव को घेरा. संबित ने कहा कि अगर आतंकी कसाब जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी चुनाव में उतारने से नहीं हिचकते.

पढ़ें:बीजेपी के साथ गठबंधन में बर्बाद किए 25 साल: उद्धव ठाकरे

अखिलेश को बेकार लग रहा ओपिनियन पोल: संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि अभी अखिलेश यादव चुनाव आयोग को पत्र लिख रहे हैं कि ओपिनियन पोल पर रोक लगे. मैं कहना चाहता हूं कि अखिलेश को अभी ओपिनियन पोल बेकार लग रहा है. अब मैं लिख कर दे सकता हूं कि 10 मार्च के बाद उन्हें ईवीएम भी बेकार लगेगी. संबित ने कहा कि अखिलेश यादव व्हाट्सएप से टिकट बांट रहे हैं. मैं पूछना चाहता हूं आखिर अखिलेश को किस बात का डर है.

Last Updated : Jan 24, 2022, 12:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details