दिल्ली

delhi

टीकाकरण मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी से पूछा, कौन सी वैक्सीन ली है

By

Published : May 29, 2021, 6:13 PM IST

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर वैक्सीनेशन को लेकर निशाना साधा है. पटना के पीएमसीएच में मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने राहुल गांधी से सवाल पूछा है कि वह लोगों को बताएं कि उन्होंने अब तक टीका लिया है या नहीं.

Ravisankar Prashad reaction on Rahul Gandhi
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशाना

पटना : कोरोना के बढ़ते मामले के बीच वैक्सीन को लेकर राजनीतिक लड़ाई चरम पर जाती दिख रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ओर से कोरोना संकट में वैक्सीन की कमी को अति गंभीर समस्या बताए जाने के बाद सरकार की ओर से पलटवार शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने कोरोना वायरसवैक्सीनेशन (Corona Vaccine) को लेकर अब राहुल गांधी से ही सवाल पूछा लिया है. उन्होंने सवाल किया कि राहुल ने अब तक टीका लिया है या नहीं लोगों को बताएं.

यह भी पढ़ें :केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने फतुहा विधान सभा में दिए 7 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

रविशंकर ने किया राहुल पर हमला
राहुल गांधी द्वारा वैक्सीन की कमी को अतिगंभीर समस्या बताए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पटना में मीडिया से बात करते हुए राहुल पर निशाना साधा. दरअसल, कांग्रेस लगातार वैक्सीन की कमी का मुद्दा उठा रही है और सरकार से जवाब मांग रही है. ऐसे में बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने अब मोर्चा संभालते हुए विपक्ष पर हमला शुरू कर दिया है.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशाना

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने वैक्सीन ले लिया है, सभी मंत्रियों ने भी वैक्सीन ले लिया है. देश में काफी संख्या में जनता ने भी वैक्सीन ले लिया है. अभी के समय में विपक्ष वैक्सीन को लेकर जिस प्रकार से सवाल खड़ा कर रहा है, साथ ही कांग्रेस पार्टी के नेता रोज वैक्सीन को लेकर सवाल उठा रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस पार्टी से मैं यह मांग करता हूं कि राहुल गांधी ने वैक्सीन लिया है या नहीं इस बात की जानकारी सार्वजनिक करें और अगर वैक्सीन लिया भी है तो कहां पर लिया है इसकी भी जानकारी दें.

यह भी पढ़ें :COVID वैक्सीन लेने के बाद क्यों हो जा रहे संक्रमित? ले लेंगे तो नहीं होगा कोरोना? जानें EXPERT की राय

ABOUT THE AUTHOR

...view details