दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जेडीयू को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- 'नए साल में लगेगा ग्रहण'

Giriraj Singh: नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड की कमान अपने हाथ में ले ली है. इसके साथ ही बिहार की राजनीति में बयानबाजी का दौर चल पड़ा है. बीजेपी इसको लेकर नीतीश पर हमलावर है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तो भविष्यवाणी करते हुए यहां तक कह डाला कि 2024 में जदयू पर ग्रहण लगना तय है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 30, 2023, 1:03 PM IST

जेडीयू को लेकर गिरिराज सिंह की भविष्यवाणी
जेडीयू को लेकर गिरिराज सिंह की भविष्यवाणी

जेडीयू को लेकर गिरिराज सिंह की भविष्यवाणी

पटना:केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पटना एयरपोर्ट पहुंचने के बाद मीडिया से बात करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि जदयू के अंदर क्या हो रहा है क्या नहीं हो रहा है उससे हमको क्या मतलब है. मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है. उनके बातों को समझ के हम क्या करेंगे?

जेडीयू को लेकर गिरिराज सिंह की भविष्यवाणी: गिरिराज सिंह ने कहा कि ललन सिंह के इस्तीफे की बात पर विजय चौधरी, मनोज झा पहले क्या बोल रहे थे और अब क्या हुआ है, सबको पता है. क्या टूट के कगार पर है और क्या कुछ बड़ा होने वाला है? इस सवाल के जवाब में गिरिराज सिंह ने कहा कि जदयू पर नए साल में पूरे तरह से ग्रहण लगा हुआ है. वहीं उन्होंने नीतीश के एनडीए की वापसी की खबरों का भी खंडन किया.

"हमलोगों का दरवाजा नीतीश कुमार के लिए बंद है. नए साल में जदयू पर ग्रहण लगेगा."- गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

'राजद के नेताओं की बातों में दम नहीं': वहीं उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल को लेकर भी बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनके नेता जो बोल रहे हैं उसमें कितना दम है, जदयू के नेता जो बोल रहे हैं उसमें कितना दम है यह जनता देख रही है. उन्होंने कहा कि हम तो शुरू से कहते रहे हैं कि भाजपा के लोग जब बोलते हैं तो वह लोग कहते हैं कि प्रोपेगेंडा है. ललन सिंह के मामले में क्या हुआ ये सब लोग जानते है.

फतेह बहादुर के विवादित बयान पर गिरिराज सिंह: उन्होंने कहा की भाजपा अपने हिसाब से काम कर रही है और हमारा लक्ष्य बिहार के महागठबंधन के सभी घटक दल को हराना है. साथ ही राजद विधायक फतेह बहादुर ने मां सरस्वती को लेकर विवादित बयान दिया है, इसको लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि चाहे राजद के मंत्री हों, विधायक हों, उत्तर प्रदेश के हों, या स्टालिन हों, यह लोग कभी कुरान पर या मोहम्मद साहब पर कुछ भी बोल कर दिखाएं. पता चल जाएगा कि किसी धर्म के खिलाफ बोलने का मतलब क्या होता है.यह सब कायर हैं.

ये भी पढ़ें-

ललन सिंह ने दिया इस्तीफा, नीतीश कुमार बने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष

ललन सिंह के इस्तीफे पर ये क्या बोल गए सम्राट चौधरी? आखिर नीतीश पर इतने नरम क्यों

ललन सिंह के इस्तीफे के बाद जदयू में जश्न, पटना में कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर खुशी का इजहार किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details