दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट

देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं इससे प्रभावित होने वालों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

By

Published : Apr 12, 2021, 9:20 AM IST

संजीव बालियान
संजीव बालियान

नई दिल्ली : केंद्र सरकार के पशुपालन. डेयरी और मत्स्य पालन राज्यमंत्री डॉक्टर संजीव बालियान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

कोरोना वायरस की महामारी पहली लहर की अपेक्षा दूसरी लहर में कोरोना से संक्रमित होने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. यही वजह है कि रोज नए रिकॉर्ड बन रहे हैं. सोमवार को देश में 1 लाख 69 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं.

केंद्रीय मंत्री का ट्वीट

केंद्रीय पशुपालन, डेयरी एवं मत्स्य विभाग के राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार के लिए गए हुए थे. इस बारे में केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

पढ़ें -रेमडेसिविर इंजेक्शन के निर्यात पर भारत ने लगाई पाबंदी

डॉ. बालियान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. साथ ही उन्होंने पिछले कुछ दिनों से संपर्क में आए सभी लोगों से कोविड टेस्ट कराने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details