दिल्ली

delhi

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 10 और 11 जून को 4 राज्यों में करेंगे जनसभाएं

By

Published : Jun 9, 2023, 3:49 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने वाले हैं. इसके लिए भारतीय जनता पार्टी कई कार्य कार्यक्रम आयोजित कर रही है. इसी कड़ी में पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चार राज्यों में जनसभाओं को आयोजित करने वाले हैं.

Union Home Minister Amit Shah
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यक्रमों के तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 10 और 11 जून को चार राज्यों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. अमित शाह की एक जनसभा आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अमित शाह ने तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) नेता एन चंद्रबाबू नायडू से राष्ट्रीय राजधानी में मुलाकात की थी. उनकी मुलाकात के बाद राजनीतिक हलकों में ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या भाजपा तेदेपा के साथ हाथ मिलाएगी.

जानकारी सामने आ रही है कि अमित शाह आंध्र प्रदेश में रविवार को जनसभा को संबोधित करेंगे. राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी वाईएसआर कांग्रेस अब तक प्रमुख मुद्दों पर केंद्र सरकार का समर्थन करती रही है. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा भी 10 जून को राज्य के तिरुपति में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वह तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे.

इसके अलावा अमित शाह शनिवार को गुजरात के पाटन और महाराष्ट्र के नांदेड़ में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि वह नांदेड़ में हजूर अचल नगर साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेकेंगे. वह रविवार को आंध्र प्रदेश जाने से पहले तमिलनाडु के वेल्लोर में भी एक सभा को संबोधित करेंगे. सरकार के नौ साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी 30 मई से 30 जून तक एक महीने का कार्यक्रम आयोजित कर रही है, जिसका मकसद आम लोगों से संपर्क साधना है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details