दिल्ली

delhi

MP में BJP का चुनावी शंखनाद, कमलनाथ के गढ़ में गरजेंगे अमित शाह

By

Published : Mar 24, 2023, 9:01 PM IST

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ से कल शनिवार के दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनावी शंखनाद करेंगे. बीजेपी नेताओं का मानना है कि, जिन लोगों को छिंदवाड़ा को लेकर यह भ्रम है कि, ये कमलनाथ का गढ़ है वह भ्रम भी इस बार के चुनाव में टूट जाएगा.

Amit Shah meeting Chhindwara
एमपी में अमित शाह की रैली

छिंदवाड़ा।मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की पहचान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ के रूप में होती है. यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल यानी 25 मार्च को पहुंचेंगे. माना जा रहा है कि, बीजेपी अमित शाह के इस दौरे के जरिए एमपी में चुनावी शंखनाद करेगी. इस आयोजन को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की मानें तो छिंदवाड़ा में अमित शाह महाविजय का उद्घोष करेंगे और आगामी विधानसभा-लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाएंगे.

कमलनाथ के गढ़ को भेदने की तैयारी:छिंदवाड़ा जिला पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का गढ़ कहलाता है. यहां 2018 के चुनाव में मोदी और अमित शाह की जनसभा हो चुकी है. इसके बाद भी छिंदवाड़ा की सातों विधानसभा सीट के साथ लोकसभा सीट पर कांग्रेस का कब्जा है. इतना ही नहीं हाल ही में हुए नगर निगम और जिला पंचायत के चुनाव में भी कांग्रेस अपना दबदबा बनाने में सफल रही है.

अमित शाह से मिलती-जुलती इन खबरों को जरूर पढे़ं...

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम:केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर छिंदवाड़ा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. गृह मंत्री अमित शाह पुलिस ग्राउंड में सभा को संबोधित करेंगे और दादा धूनीवाले दरबार में पूजन करने के बाद धर्मगुरुओं का सम्मान करेंगे. पुलिस ग्राउंड के कार्यक्रम स्थल और हेलीपैड पर भारी पुलिस बल मौजूद रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details