दिल्ली

delhi

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग को कोविड-19 की स्थिति पर स्वास्थ्य सचिव देंगे जानकारी

By

Published : Jan 6, 2022, 12:30 PM IST

इससे पहले, केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने 27 दिसंबर को निर्वाचन आयोग को जानकारी दी थी. चर्चा के दौरान, निर्वाचन आयोग ने सरकार से चुनाव वाले राज्यों में टीकाकरण कार्यक्रम (Vaccination in election states) को तेज करने के लिए कहा था.

चुनाव आयोग
चुनाव आयोग

नई दिल्ली : केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण आज (गुरुवार) चुनाव आयोग को उन पांच राज्यों में कोविड-19 की ताजा स्थिति (status of covid-19 in five states) के बारे में अवगत कराएंगे, जहां जल्द ही विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) होने हैं. सूत्रों ने यह जानकारी दी.

यह दूसरी बार होगा, जब भूषण देश में और विशेष रूप से उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर में कोविड-19 की स्थिति पर चुनाव आयोग (Rajesh Bhushan informs abou covid situation) के शीर्ष अधिकारियों को जानकारी देंगे.

इससे पहले, केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने 27 दिसंबर को निर्वाचन आयोग को जानकारी दी थी. चर्चा के दौरान, निर्वाचन आयोग ने सरकार से चुनाव वाले राज्यों में टीकाकरण कार्यक्रम (Vaccination in election states) को तेज करने के लिए कहा था. निर्वाचन आयोग अगले कुछ दिनों में पांच राज्यों - उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर में चुनाव की तारीखों की घोषणा कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details