दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कोरोना से रिकवर हुआ अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, तिहाड़ जेल शिफ्ट

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन अब कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गया है. कोरोना से रिकवर हुए छोटा राजन को एम्स से छुट्टी मिल गई है, जिसके बाद उसे फिर से तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया है.

chota rajan
chota rajan

By

Published : May 11, 2021, 8:39 PM IST

नई दिल्ली:अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गया है. अप्रैल में कोरोना से संक्रमित होने के चलते उसे एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. उपचार के बाद मंगलवार को उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है. अस्पताल से उसे वापस तिहाड जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार दिल्ली की तिहाड़ जेल का सजायाफ्ता कैदी अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना संक्रमित पाया गया था. इलाज के लिए छोटा राजन को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. अब उसकी तबीयत ठीक है और मंगलवार को उसे दिल्‍ली एम्स से छुट्टी देकर वापस तिहाड़ जेल भेज दिया गया है. छोटा राजन को जेल नंबर 2 में कड़े सुरक्षा घेरे में रखा गया है.

22 अप्रैल को छोटा राजन कोविड पॉजिटिव पाया गया था और तबीयत बिगड़ने पर उसे 25 अप्रैल को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था. इस बीच, उसकी मौत की खबरें भी आई थीं जो बाद में गलत साबित हुई थीं और दिल्ली एम्स और तिहाड़ जेल प्रशासन ने मौत की खबर का खंडन किया था.

2015 से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है छोटा राजन

बता दें कि छोटा राजन विभिन्न आपराधिक मामलों के सिलसिले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. अक्टूबर 2015 में इंडोनेशिया से प्रत्यर्पित किए जाने के बाद से ही वह जेल में कैद है. राजन महाराष्ट्र में लगभग 70 मामलों में आरोपी है, जिसमें साल 2011 में पत्रकार जेडे की हत्या का मामला भी शामिल है.

पढ़ेंःअंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना वायरस से संक्रमित, दिल्ली एम्स में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details