दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू में निर्माणाधीन इमारत ढही, कुछ लोगों के मलबे में फंसने की आशंका

जम्मू के जानीपुर इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के ढहने की खबर आ रही है. इमारत के मलबे में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है.

By

Published : Sep 1, 2022, 7:14 PM IST

Updated : Sep 1, 2022, 9:52 PM IST

जम्मू
जम्मू

जम्मू : जम्मू के जानीपुर इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के ढहने की खबर आ रही है. एसडीआरएफ की टीम और दो बुलडोजर मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य में लगे हैं. इमारत के मलबे में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है.बताया जाता है कि जैसे ही इमारत गिर गई, इससे आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई.

देखें वीडियो

हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में आसपास के लोग एकत्र हो गए. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. फिलहाल प्राथमिक तौर पर किसी भी प्रकार की जान-माल के नुकसान की जानकारी नहीं है.

वहीं वार्ड संख्या 35 के पार्षद ने बताया कि निर्माणाधीन इमारत के ढहने से अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, मलब हटाया जा रहा है.

जम्मू में निर्माणाधीन इमारत ढही

उधर, जम्मू-कश्मीर में पिछले एक सप्ताह से लगातार आ रहे भूकंप से मची दहशत के बीच भू वैज्ञानिकों ने स्कूलों में मॉक ड्रिल करने की सलाह दी है. उनका कहना है कि लोगों को आपदा प्रबंधन का प्रशिक्षण देना होगा. आपदा प्रबंधन से संबंधित पाठ्यक्रम को स्कूलों में लागू करना होगा.

ये भी पढ़ें -मुंबई में तीन मंजिला बिल्डिंग गिरी, एक की मौत 16 लोग घायल

Last Updated : Sep 1, 2022, 9:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details