दिल्ली

delhi

MP: उज्जैन में बेनूर हुई मां की दीपावली, खेल-खेल में गई मासूम की जान, झूला झूलते गले में फंसा साड़ी का फंदा

By

Published : Oct 17, 2022, 10:43 PM IST

उज्जैन में खेल-खेल में एक बच्ची की मौत हो गई. मामा के घर दीपावली की छुट्टियों में आई बच्ची की खेलते समय झूले में फंसकर मौत हो गई. मौके पर पहुंचे परिजन तुरंत बच्ची को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ujjain accident news, child swinging rope stuck in throat died, ujjain girl die during swinging

ujjain accident news
उज्जैन में खेल-खेल में एक बच्ची की मौत हो गई

उज्जैन। शहर के थाना देवास गेट क्षेत्र स्थित रायपुर छत्तीसगढ़ निवासी 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 10 वर्षीय मासूम की मौत का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. भाई के साथ झूला झूल रही बच्ची का फिसल गई और साड़ी उसके गले से लिपट गई. जिससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई. वहीं पुलिस मामले को अलग एंगल से भी जांच कर रही है. कहा जा रहा है कि मंगलवार को मृत बच्ची के पिता मंगलवार को उज्जैन आएंगे. (ujjain accident news) (child swinging rope stuck in throat died) (ujjain girl die during swinging)

घर की छत पर झूला झूल रही बच्ची के गले में लगा फंदा तो हुई मौत: दरअसल,मामला 16 अक्टूम्बर की शाम 7 बजे का है. शहर के थाना देवास गेट क्षेत्र अंतर्गत बड़ी मायापुरी निवासी शैलेन्द्र सिंह की बहन अपने दोनों बच्चों के साथ 4 अक्टूम्बर को घर आए. बच्ची उर्वशी मां और छोटे भाई दीपक के साथ अपने मामा के घर दशहरा पर्व पर दीपावली की लंबी छुट्टी लेकर आई थी, मामा का परिवार 16 अक्टूम्बर की शाम दीपावली पर घर की सफाई में व्यस्त था. वहीं मामा काम से गये हुए थे, इसी बीच 10 वर्षीय बच्ची अपने छोटे भाई के साथ घर की पहली मंजिल पर चली गई. जहां लोहे के एंगल पर साड़ी से बनाया हुआ एक झूला बंधा था. दोनों भाई बहन झूला झूल रहे थे कि अचानक बच्ची फिसल गई और साड़ी उसके गले में लिपट गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. भाई छोटा था तो समझ नहीं पाया, जब बच्ची काफी देर नहीं मिली तो घरवालों ने ऊपर जाकर देखा और आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची के पिता रायपुर छत्तीसगढ़ के निवासी हैं, जो मंगलवार तक उज्जैन पहुंचेंगे.

Vaishali Thakkar Suicide केस में पुलिस को टॉयलेट में मिले सुसाइड नोट के टुकड़े, वैशाली से शादी करना चाहता था राहुल

सीएसपी ने क्या कहा जानिए: सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि केस दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है. परिवार वालों का कहना है कि झूला बंधा हुआ था और बच्ची उसमें लिपट गई. जिससे उसकी मौत हुई है, हालांकि इस मामले को अलग एंगल से भी जांच रही है. बच्ची के पिता संभवत मंगलवार को लौटेंगे उनसे भी चर्चा की जाएगी और क्राइम एंगल से भी इस मामले को देखा जा रहा है. (ujjain accident news) (child swinging rope stuck in throat died) (ujjain girl die during swinging)

ABOUT THE AUTHOR

...view details