दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकी हमला, दो नागरिकों की मौत

By

Published : Dec 16, 2022, 8:39 AM IST

Updated : Dec 16, 2022, 11:06 AM IST

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादियों की गोलाबारी में दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. इस घटना के विरोध में लोगों ने धरना प्रदर्शन किया.

army fire in Jammu Kashmir
जम्मू कश्मीर के राजौरी में दो युवकों की गोली लगने से मौत, हाईवे पर लगाया जाम

राजौरी:जम्मू कश्मीर केराजौरी में आज सुबह आतंकवादियों के हमले दो लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, सुरक्षा बल और नागरिक प्रशासन के अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गए. राजौरी में नागरिकों की हत्या के बारे में एक आधिकारिक बयान में सेना की उत्तरी कमान ने यह जानकारी दी.

इससे पहले लोगों ने जिले में सेना के एक संतरी द्वारा गोलियां चलाने की झूठी खबर फैला दी थी. मारे गए लोगों की पहचान फरलाना वार्ड नंबर 15 राजौरी निवासी राडू राम और ओम प्रकाश के रूप में हुई है. टीसीपी अलफ गेट के पास हुई इस घटना के विरोध में इलाके के स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और विरोध प्रदर्शन किया. दोनों नागरिक सुबह करीब सवा छह बजे सैन्य अस्पताल के पास जा रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उनके ऊपर गोलियां चलाई. अधिकारियों ने बताया कि राजौरी के रहने वाले शलिंदर कुमार और कमल किशोर की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- आतंकी गतिविधियों के लिए धन जुटाने में लगे लोगों पर पुलिस की नजर : डीजीपी दिलबाग सिंह

इलाके में स्थिति तनावपूर्ण है और कुछ आक्रोशित लोगों ने पथराव भी किया. अधिकारियों ने बताया कि अतिरिक्त सुरक्षा बल को तुरंत मौके पर भेजा गया. विस्तृत जानकारी मिलना अभी बाकी है.

(एक्सट्रा इनपुट भाषा)

Last Updated : Dec 16, 2022, 11:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details