दिल्ली

delhi

दो युवकों ने पहले जमकर पी शराब, फिर नशे की हालत में की 'समलैंगिक' शादी

By

Published : Apr 6, 2022, 7:21 PM IST

तेलंगाना के मेडक जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर दो युवकों ने नशे की हालत में शादी कर ली. इसकी जानकारी मिलते ही दोनों के परिवार वाले सन्न रह गए. मामला घर से निकलकर पुलिस तक पहुंच गया. पढे़ं पूरी खबर.

two youth married in telangana
दो युवकों ने नशे में की शादी

हैदराबाद: तेलंगाना केमेडक जिले के चिलपचेड में दो युवकों ने नशे की हालत में शादी कर ली. घटना एक अप्रैल की है, जब दोनों युवक कोलचरम क्षेत्र के डंपलाकुंटा की एक शराब की दुकान पर मिले. दोनों ने यहां पर जमकर शराब पी और नशे की हालत में एक दूसरे से शादी कर ली. जानकारी के अनुसार, इनमें से एक युवक संगारेड्डी जिले के जोगीपेट और एक चिलपचेड के चंदूर का रहने वाला है, जिनकी उम्र क्रमशः 21 एवं 22 साल है.

शादी के बाद अगले दिन युवक चंदूर गांव के युवक के घर गया और कहा कि उसने उनके बेटे से शादी कर ली है और वह उनके घर पर रहने के लिए आया है. ये सुनकर चंदूर निवासी के माता-पिता सन्न रह गए और उसे वहां से चले जाने को कहा. लेकिन युवक ने उनकी एक न सुनी और कहा कि अगर वे उसे एक लाख रुपए देंगे तो वह वहां से चला जाएगा. जब चंदूर निवासी के माता पिता ने उसकी बात नहीं मानी तो युवक ने इसकी थाने में शिकायत की.

यह भी पढ़ें-दूसरी शादी करने जा रहे पति पर पत्नी का हल्लाबोल, जमकर हुआ बवाल

इसके बाद, मामले को उलझता देख पुलिस और गांव के बुजुर्गों ने दोनों युवक के परिवार वालों को बुलाकर इसपर चर्चा की. अंत में चंदूर निवासी के परिवार ने जोगीपेट के युवक को 10 हजार रुपए का भुगतान किया, तब जाकर युवक ने अपनी शिकायत वापस ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details