दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजस्थान के बाड़मेर में दो गाड़ियों की भिड़ंत, गुजरात के 3 पर्यटकों की मौत, 1 गंभीर घायल

Road Accident in Barmer, राजस्थान के बाड़मेर में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ है. दो गाड़ियों के बीच हुई भीषण भिड़ंत में कार सवार गुजरात के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 25, 2023, 12:32 PM IST

Two vehicles collide in Barmer
बाड़मेर में दो गाड़ियों की भिड़ंत

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. धोरीमना थाना इलाके में नेशनल हाई-वे पर दो गाड़ियों के बीच हुई भीषण भिड़ंत में एक कार में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. कार सवार चारों दोस्त राजस्थान घूमने के बाद वापस गुजरात लौट रहे थे. इस दौरान यह हादसा हो गया. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. घायल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

हेड कांस्टेबल केसाराम के अनुसार गुजरात निवासी चार लोग एक कार में सवार होकर गुजरात की तरफ जा रहे थे. धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के बोर टोल प्लाजा के पास दो गाड़ियों की भिड़ंत हो गई. हादसे में कार में सवार चारों लोग गाड़ी में बुरी तरह फंस गए. टक्कर मारने के बाद दूसरी गाड़ी का चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, एक गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें :राजस्थान के धौलपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने 5 लोगों को रौंदा, ननद-भाभी की मौत, तीन घटनाओं को अंजाम देने वाले ट्रक चालक को दबोचा

बीकानेर और जैसलमेर आए थे घूमने : हादसे में मृतकों की शिनाख्त विष्णु भाई पुत्र पहलाद भाई, जिग्नेश भाई पुत्र चंदू भाई पटेल और जितिन भाई पुत्र गिरधारी भाई, जबकि गम्भीर घायल की पहचान विष्णु भाई पुत्र रमन भाई के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि कार में सवार चारों दोस्त गुजरात से बीकानेर और जैसलमेर के तनोट घूमने के लिए आए थे. वे घूमने के बाद वापस गुजरात लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ. हेड कांस्टेबल केसाराम ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर फरार वाहन चालक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details