दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में दो आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

By

Published : Feb 9, 2022, 3:27 AM IST

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार कर प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया (Two terrorist modules busted in JK's Anantnag).

Two terrorist modules busted in Jammu and Kashmir's Anantnag
जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में दो आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार कर प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया (Two terrorist modules busted in JK's Anantnag). एक आधिकारिक प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां बताया कि उनके पास से हथियार और गोला बारुद समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गयी है.

प्रवक्ता ने कहा, 'विश्वसनीय सूचनाओं के आधार पर प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा/बिजबेहरा इलाकों, विभिन्न स्थानों पर बनाई गई कई जांच चौकियों पर पुलिस/सुरक्षा बलों पर हमला करने की साजिश थी.'

ये भी पढ़े- औरंगाबाद में जबरदस्त धमाका, 2 लोगों की मौत

प्रवक्ता ने बताया कि उन्होंने खुलासा किया कि वे जैश-ए-मोहम्मद के साथी हैं और पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं के सीधे संपर्क में हैं तथा उन्हीं के कहने पर वे पुलिस/सुरक्षाबलों पर हमले करने जा रहे थे. उन्होंने कहा, 'उनके खुलासे के बाद दो और आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया.' उन्होंने बताया कि पुलिस ने बिजबेहरा इलाके में छह आतंकवादियों को गिरफ्तार कर एक अन्य आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details