दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

त्रिपुरा : ट्रैक की मरम्मत करने गए रेल कर्मियों की मौत, दो घायल

त्रिपुरा में रविवार को हुई एक दुर्घटना में दो रेल कर्मियों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. यह लोग मरम्मत का काम करने के लिए गए थे, जब वह एक मालगाड़ी की चपेट में आ गए.

By

Published : Apr 19, 2021, 2:19 PM IST

railway officials killed in a mishap
railway officials killed in a mishap

अगरतला:एक दुखद घटना में त्रिपुरा के तेलियामुरा के लखीबाजार इलाके में दो रेल कर्मियों की मौत हो गई. मृतकों में नॉर्थईस्ट फ्रंटियर रेलवे के एक जूनियर इंजीनियर और एक ट्रॉलीमैन शामिल हैं. इसके अलावा घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

स्थानीय पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अखिल यादव (50) और राजेश सिन्हा (55) के रूप में हुई है. घायलों में उत्तम सरकार और राजेश मोंडोल शामिल हैं, जिन्हे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सूत्रों ने बताया कि घटना शाम 3:30 के आस-पास हुई. चारो लोग अभियंता के नेतृत्व में मरम्मत का काम करने के लिए तेलियामुरा रेलवे स्टेशन से निकले थे. वे निरीक्षण करते हुए तेलियामुरा सुरंग के पास पहुंचे, जहां यह हादसा हुआ. सामने से आती मालगाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी.

पढ़ें-महाराष्ट्र में सैनिटाइजर की फैक्टरी में लगी आग, कोई हताहत नहीं

शवों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया जाएगा. घटना के बाद कुछ समय के लिए वह रूट बाधित रहा. मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details