दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ओवन में मिली दो महीने की बच्ची की लाश, मां पर हत्या का आरोप

दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दो महीने की बच्ची की लाश ओवन से बरामद की गई है (Infant found dead inside microwave in New Delhi). आरोप और किसी पर नहीं बल्कि बच्ची की मां पर है कि उसने गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव ओवन में छिपा दिया. जानिए क्या है पूरा मामला.

By

Published : Mar 21, 2022, 10:56 PM IST

Infant found dead inside microwave in New Delhi
ओवन में मिली दो महीने की बच्ची की लाश

नई दिल्ली : चिराग दिल्ली गांव में बेटे की चाहत रखनेवाली मां ने कथित रूप से दो माह की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोप है कि हत्या के बाद बच्ची के शव को घर में पड़े एक माइक्रोवेब ओवन में छिपा दिया. परिजनों ने बच्ची के गायब होने की सूचना पुलिस के दी. घर में तलाशी के दौरान बच्ची का शव ओवन में मिला. परिजनों का आरोप है कि बच्ची की मां ने ही उसकी हत्या की है. पुलिस फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर, बच्ची के माता-पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस उपायुक्त विनीता मैरी जेकर ने बताया कि गुलशन कौशिक अपने परिवार के साथ चिराग दिल्ली गांव में रहते हैं. परिवार में पत्नी डिंपल कौशिक के अलावा चार साल का बेटा और दो माह की बेटी थी. गुलशन की मां और भाई भी उनके साथ ही रहते हैं. गुलशन घर के नीचे ही किराने (राशन) की दुकान चलाता है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार करीब पांच बजे चिराग दिल्ली गांव से एक बच्ची के गायब होने की सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि बच्ची की दादी और उनके पड़ोसी घर में तलाश कर रहे थे.

सुनिए पड़ोसी महिला ने क्या कहा

इसी दौरान घर की दूसरी मंजिल पर खराब पड़े एक माइक्रोवेव ओवन (microwave) में बच्ची का शव मिला. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि बच्ची का जन्म 27 जनवरी 2022 को हुआ था. बच्ची की मां को बेटे की चाह थी, जिसके चलते वह बेटी के जन्म के बाद से खुश नहीं थी.

पड़ोसियों और रिश्तेदारों की मानें तो इस बात को लेकर डिंपल और उसके पति के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ था. जिस कमरे से बच्ची का शव मिला था उसमें बाहर से ताला लगा था. पड़ाेसियाें ने बताया कि बच्ची की मां इस बात से नाराज थी कि उसे बेटी क्याें हुई. उसका कहना था कि उसे बेटा हाेना चाहिए था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें- बिहार में मासूम के साथ दरिंदगी, गैंगरेप के बाद हत्या कर शव बालू में दबाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details