दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

फेसबुक पर दोस्ती के बाद ब्लैकमेल, हैदराबाद में सगी बहनों से रेप

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक के बाद एक नाबालिग लड़कियों से रेप की घटना सामने आ रही है. जुबली हिल्स की घटना के बाद करीब रेप और गैंगरेप के पांच मामले सामने आ चुके हैं. अब नया केस सामने आया है, जिसमें दो सगी बहनों के साथ रेप की पुष्टि हुई है. दोनों बहनें नाबालिग हैं और रेप का एक आरोपी शादीशुदा है.

By

Published : Jun 9, 2022, 2:17 PM IST

Updated : Jun 9, 2022, 3:50 PM IST

Chilkalguda rape case
Chilkalguda rape case

हैदराबाद :सिकंदराबाद इलाके के चिलकालागुड़ा में रहने वाली दो लड़कियों ने दो युवकों पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित लड़कियां सगी बहनें हैं. पीड़ित लड़कियों के पिता की ओर से एफआईआर दर्ज कराने के बादपुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, दूसरे की तलाश जारी है.

चिलकालागुड़ा पुलिस के मुताबिक, इन आरोपियों ने फेसबुक के जरिये लड़कियों से दोस्ती की थी. चैटिंग से शुरू हुई दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई. आरोप है कि आरोपियों ने लड़कियों को बरगलाकर प्यार का नाटक रचा. आरोपियों में से एक शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. फिर एक बार धोखे से आरोपियों ने उनका रेप किया. इसके बाद आरोपी इम्तियाज और नवाज दोनों लड़कियों को ब्लैकमेल करते रहे. यह सिलसिला करीब दो साल तक चला. इस बीच लड़कियों के पिता को इस बारे में पता चला. उन्होंने आरोपियों को अपने बेटियों से दूर रहने की हिदायत दी. इसके बाद भी आरोपी लड़कियों को परेशान करते रहे. इसके बाद लड़कियों के पिता ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी और अफसरों मदद मांगी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने एक आरोपी नवाज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, पकड़ा गया आरोपी शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है. दूसरा आरोपी इम्तियाज फरार है, पुलिस उसकी तलाश के लिए दबिश दे रही है.

Last Updated : Jun 9, 2022, 3:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details