दिल्ली

delhi

ओडिशा के कंधमाल जिले में दो महिला माओवादी ढेर : डीजीपी

By

Published : Dec 6, 2022, 9:59 PM IST

ओडिशा के कंधमाल जिले में प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी-माओवादी (भाकपा-माओवादी) की दो महिला सदस्य मारी गई (2 women Maoists killed in encounter). पढ़ें पूरी खबर.

2 women Maoists killed in encounter
कंधमाल जिले में दो महिला माओवादी ढेर

भुवनेश्वर : ओडिशा के कंधमाल जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी-माओवादी (भाकपा-माओवादी) की दो महिला सदस्य मारी गई (2 women Maoists killed in encounter ). शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी.

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एस के बंसल ने बताया कि मतकुपा आरक्षित वन में माओवादियों के शव के पास एक इंसास राइफल, 11 राउंड गोलियां और एक आईईडी सहित हथियार मिले हैं.

उन्होंने बताया कि जंगल में माओवादियों की गतिविधि की खुफिया जानकारी मिली, जिसके आधार पर ओडिशा स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के जवानों ने तलाशी अभियान शुरू किया.

डीजीपी ने बताया, 'माओवादियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच जंगल में हुई मुठभेड़ में प्रतिबंधित संगठन की वर्दी पहनी दो महिला माओवादी मारी गई. उनका शव बरामद कर लिया गया है और उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है.' उन्होंने बताया कि इलाके में तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है और इलाके में और सुरक्षाकर्मियों को भेजा गया है.

पढ़ें- ओडिशा: ब्लैकमेल व वसूली गिरोह की मुख्य आरोपी अर्चना नाग ईडी की हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details