दिल्ली

delhi

मटन सूप में चावल देख भड़के दो ग्राहक, वेटर की पीट-पीटकर की हत्या

महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवाड़ शहर में दो युवकों के द्वारा मटन सूप में चावल के अंश मिलने पर एक वेटर की हत्या कर दी गई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

By

Published : Nov 17, 2022, 6:37 PM IST

Published : Nov 17, 2022, 6:37 PM IST

Updated : Nov 17, 2022, 7:39 PM IST

waiter beaten to death
वेटर की पीट पीटकर की हत्या

पुणे :महाराष्ट्र केपिंपरी-चिंचवाड़ शहर में दो युवकों के द्वारा मटन सूप में चावल के अंश मिलने पर एक वेटर की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. यह घटना पिंपल सौदागर के सासरवाड़ी मटन खानावल में हुई. हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

मटन सूप में चावल देख ग्राहक ने वेटर को मारडाला

पुलिस ने बताया कि, पिंपल सौदागर इलाके में एक होटल में वेटर के रूप में काम करने वाले 19 वर्षीय एक युवक की दो ग्राहकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान मंगेश पोस्टे के तौर पर हुई है, जो पिंपल सौदागर इलाके का ही रहने वाला है. इस पूरे मामले पर होटल के मालिक ने आरोपी ग्राहकों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया है. मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि, मंगेश पोस्टे की हत्या करने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. मंगलवार देर रात हुई इस घटना में होटल के दो अन्य कर्मचारी अजीत अमुत मुटकुले और सचिन सुभाष भवर भी घायल हो गए.

पुलिस के मुताबिक आरोपी ग्राहक शराब के नशे में होटल में आए थे और उन्होंने अपने लिए मटन सूप ऑर्डर किया था. जब मटन सूप उनके पास आया तो उसमें चावल पड़ा देख वे भड़क गए. पहले दोनों मंगेश पोस्टे के साथ गाली-गलौज करने लगे. फिर उसे पीटना शुरू कर दिया. जब पोस्टे ने पलटवार किया, तो उनमें से एक ने उसे पकड़ लिया. दूसरे ने एक लकड़ी की छड़ी उठाई और उस पर हमला करना शुरू कर दिया. उन्होंने उसके सिर पर हमला किया. उन्होंने होटल में काम करने वाले दो अन्य कर्मचारी पर भी हमला किया. पोस्टे ने गंभीर चोट के कारण मौके पर ही दम तोड़ दिया.

पुलिस ने आरोपियों में से एक की पहचान कर ली है, जिसकी पहचान विजय के रूप में हुई है, जबकि दूसरे हमलावर का नाम ज्ञात नहीं है. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें -कर्नाटक में भाजपा नेता की हत्या, हत्यारों ने काटा प्राइवेट पार्ट

Last Updated : Nov 17, 2022, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details