दिल्ली

delhi

मोहाली में मुठभेड़ के बाद दो शातिर अपराधी गिरफ्तार किए गए

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 16, 2023, 7:23 PM IST

पंजाब के मोहाली जिले में शनिवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो कुख्यात अपराधी घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक दोनों कार छीनने समेत कई अपराधों में शामिल थे. Two criminal injured, encounter with Punjab cop in Mohali,

MOHALI CIA ENCOUNTER
मोहाली में मुठभेड़

चंडीगढ़: मोहाली में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. दारासर लॉन्ड्रा रोड पर मोहाली सीआईए टीम ने 2 बदमाशों को घेर लिया और दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई. इस गोलीबारी के बाद बदमाश प्रिंस को दो गोलियां लगीं और वह घायल हो गया, जबकि दूसरा आरोपी भी गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने प्रिंस और उसके साथी को घायल हालत में गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश प्रिंस राजपुरा का रहने वाला है.

गौरव यादव, पंजाब के डीजीपी गौरव यादव के मुताबिक 'एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए मोहाली पुलिस और सीआईए टीम ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ के दौरान जघन्य अपराधों में शामिल 2 कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दोनों गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. इनके खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.'

आरोपी के पास से बरामद पिस्टल

बताया जा रहा है कि प्रिंस नहर के रास्ते भागने की कोशिश कर रहा था, तभी पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. जब बदमाशों ने पुलिस को पीछा करते देखा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. इस बीच गोली लगने से पुलिस की गाड़ी का अगला शीशा टूट गया. जिसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस की फायरिंग में प्रिंस और उसका साथी घायल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया.

चोरी और रंगदारी के मामलों में वांछित था आरोपी प्रिंस:मुठभेड़ में प्रिंस की जांघ और घुटने में गोली लगी. पुलिस ने बताया कि प्रिंस कार चोरी और रंगदारी के मामले में वांछित था और पुलिस कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी.सरे की पहचान हरियाणा के कुरुक्षेत्र के करमजीत के तौर पर हुई है. मोहाली के डीएसपी गुरशरण सिंह संधू ने बताया कि आरोपी प्रिंस 7 से 8 मामलों में वांछित था.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details