दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पंजाब के कपूरथला में भीड़ ने दो पुलिसकर्मियों पर हमला किया

पंजाब के कपूरथला के तलवंडी गांव में भीड़ ने दो पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. घटना में गंभीर रूप से घायल कांस्टेबल को जालंधर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Oct 15, 2022, 7:52 PM IST

Punjab Police
पंजाब पुलिस

कपूरथला (पंजाब) : पंजाब के कपूरथला जिले के एक गांव में भीड़ ने शनिवार को दो पुलिसकर्मियों पर कथित रूप से हमला कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि कांस्टेबल परमिंदर सिंह और कपूरथला-काला सिंगिया मार्ग पर स्थित तलवंडी मेहमा गांव के एक व्यक्ति के बीच उस समय झगड़ा हो गया, जब कांस्टेबल की कार ने ग्रामीण के वाहन को ओवरटेक कर लिया.

पुलिस के मुताबिक उस व्यक्ति ने कथित तौर पर कांस्टेबल की कार को रोका और उसकी पिटाई की. इसके बाद लगभग 20 लोगों की भीड़ उसके साथ जुड़ गई और कांस्टेबल पर तलवारों और लाठियों से हमला कर दिया. पुलिस ने कहा कि एक अन्य कांस्टेबल नवदीप सिंह, जो वहां से गुजर रहा था, उसने अपने सहयोगी की मदद के लिए अपनी कार रोक दी, लेकिन उस पर भी भीड़ ने हमला कर दिया. इस घटना में एक राहगीर भी घायल हो गया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह बैंस ने कहा कि पुलिस हमलावरों की पहचान करने की प्रक्रिया में है और इस घटना के संबंध में मामला दर्ज किया जाएगा. इस घटना में गंभीर रूप से घायल कांस्टेबल परमिंदर सिंह को जालंधर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें - काशीपुर फायरिंग का नया वीडियो, घायल दिखे पुलिसकर्मी, ये वीडियो यूपी पुलिस के खिलाफ बनेगा अहम सबूत!

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details