दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कोयंबटूर में चेन स्नेचिंग के आरोप में बीटेक के दो छात्र गिरफ्तार

कोयंबटूर के थोंडामुथुर में एक बुजुर्ग महिला से सोने की चेन छीनने के आरोप में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के दो बीटेक छात्रों को गिरफ्तार किया गया है. दो छात्रों में एक लड़का और एक लड़की शामिल हैं.

By

Published : May 4, 2022, 8:19 AM IST

Engineering Student: Girlfriend and Boyfriend held for chain snatching in Coimbatore
कोयंबटूर में चेन स्नेचिंग के आरोप में बीटेक के दो छात्र गिरफ्तार

कोयंबटूर :कोयंबटूर के थोंडामुथुर में एक बुजुर्ग महिला से सोने की चेन छीनने के आरोप में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के दो बीटेक छात्रों को गिरफ्तार किया गया है. दो छात्रों में एक लड़का और एक लड़की शामिल हैं. घटना 28 अप्रैल की है, जब पीड़िता की पहचान कालियाम्माल के रूप में हुई थी, जो नरसीपुरम रोड के पास अपनी बकरियां चरा रही थी. इसी बीच एक युवक और युवती स्कूटर पर आए. पता पूछने के बहाने से कालीअम्मल से बात करने लगे. लड़की स्कूटी चला रही थी और लड़का पीछे बैठा था. लड़के ने अचानक कलियाम्मल से सोने की चेन छीन ली. और भाग गए. कलियममल ने थोंडामुथुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसने मामले की जांच शुरू की.

पढ़ें : दुबई में भारतीय महिला से चेन स्नेचिंग का प्रयास, पाकिस्तानी शख्स पर मुकदमा

पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी खंगालने के बाद रजिस्ट्रेशन नंबर से आरोपी के वाहन का पता लगाया. आरोपियों की पहचान एक निजी कॉलेज में बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र सोमैयामपलयम के प्रसाद (20) और तेजस्विनी (20) के रूप में हुई. पुलिस सूत्रों ने कहा कि दोनों के बीच प्रेम संबंध है. हालांकि दोनों एक संपन्न परिवार से हैं. लेकिन ऑनलाइन जुए में काफी राशि हारने के कारण प्रसाद पर काफी कर्ज हो गया था. जिसे चुकाने के लिए दोनों ने चेन स्नैचिंग की.

पढ़ें: गमछा लपेटे उचक्कों ने लूटी लड़की की चेन, अखिलेश बोले- गमछे से पहचानिए लुटेरा कौन!

पुलिस ने बताया कि पहले भी प्रसाद के परिवार ने पहले उनके घर से सोने के गहने गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसकी जांच में पता चला था कि प्रसाद ने ही चोरी की थी. जिसके बाद घर वालों ने शिकायत वापस ले ली थी. और प्रसाद को कोई सजा नहीं हुई थी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों ने अपने खर्चे और प्रसाद का कर्ज चुकाने के लिए यह अपराध किया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. दोनों अपराधियों से सोने की चेन बरामद कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details