दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 14, 2021, 1:47 PM IST

Updated : Apr 14, 2021, 1:57 PM IST

ETV Bharat / bharat

नाबालिग लड़की का यौन शोषण मामले में इंजीनियर समेत 12 आरोपी गिरफ्तार

एक बीएसएनएल जूनियर इंजीनियर सहित 12 लोगों को एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में तमिलनाडु पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों में पीड़िता का जीजा भी शामिल है.

लड़की का शोषण
लड़की का शोषण

चेन्नई : एक बीएसएनएल जूनियर इंजीनियर सहित 12 लोगों को एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में तमिलनाडु पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थिरुचेंगोडे के ऑल महिला पुलिस स्टेशन द्वारा गिरफ्तार किये आरोपियों में उसका जीजा भी शामिल है. क्लास 6 में पढ़ाई छोड़ चुकी लड़की अपनी बहन के साथ रहती थी, क्योंकि उसके पिता की हालत खराब थी और मां दिहाड़ी कर्मचारी थी.

पढ़ें-यूएई से भेजा गया केरल निवासी, बलात्कार मामले में गिरफ्तार

पुलिस ने कहा, माता-पिता द्वारा जिला बाल संरक्षण अधिकारी (डीसीपीओ) रंजीता प्रिया के पास शिकायत दर्ज कराने के बाद मंगलवार शाम को गिरफ्तारी की गई. नमक्कल के पुलिस अधीक्षक शक्ति गणेशन ने बताया, 'सबसे पहले लड़की के बहनोई ने उसका शोषण किया, इसके बाद कई लोगों ने उसका यौन शोषण किया, जिसमें वह लोग भी शामिल हैं जहां वह एक दैनिक मजदूर के तौर पर काम करने जाती थी.'

डीसीपीओ को जांच में पता चला है कि 13 पुरुषों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया है. तिरुचेनगोडे महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई. जिसके बाद इंस्पेक्टर ए हेमावती ने आरोपियों को गिरफ्तार किया. नाबालिग लड़की को अब नमक्कल सरकारी संरक्षण गृह में रखा गया है.

Last Updated : Apr 14, 2021, 1:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details