दिल्ली

delhi

Chhattisgarh Election 2023 टीएस सिंहदेव ने सचिन पायलट को समर्थन देकर कही मन की बात, कांग्रेस में खलबली

By

Published : Apr 11, 2023, 11:02 AM IST

Updated : Apr 11, 2023, 11:10 AM IST

विधानसभा चुनाव 2023 में इस बार कांग्रेस की राह आसान नहीं दिख रही है. एक तरफ राजस्थान में सचिन पायलट अपनी ही पार्टी के खिलाफ नजर आ रहे हैं तो छत्तीसगढ़ में भी सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. बीते दिनों भूपेश बघेल को आने वाले चुनाव में सीएम का चेहरा बताने वाले टीएस सिंहदेव अब पलटते नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि राजनीति संभावनाओं का स्टेज है. सीएम का फैसला आलाकमान करता है.

ts singhdeo big statement
टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान

टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान

रायपुर\ मुंबई: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपनी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर आए हैं. कांग्रेस आलाकमान ने इसे पार्टी हितों के खिलाफ बताया है. लेकिन छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने इससे इंकार किया हैं. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट ने पार्टी विरोधी कोई गतिविधि नहीं की है, ना ही किसी लक्ष्मण रेखा को पार किया है. ये तो जनहित के पक्ष में है. राहुल गांधी भी कह रहे हैं कि मोदी जी गलत करने वालों को शय दे रहे हैं, यहीं बात सचिन पायलट भी कह रहे हैं. पायलट, वसुंधरा राजे के खिलाफ हैं.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में भूपेश बघेल होंगे सीएम चेहरा: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहेदव

सचिन की बगावत से सिंहदेव के हौसले बुलंद: हालही में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भूपेश बघेल को ही मुख्यमंत्री का चेहरा बताया था, लेकिन सिंहदेव अपनी ही बात पर कायम नहीं दिखे. सीएम के रेस में शामिल होने को लेकर सिंहदेव ने एक बार फिर मन में दबी बात उजागर की. उन्होंने कहा "राजनीति संभावनाओं का स्टेज है. मैं टीएस सिंहदेव के नाम पर चुनाव नहीं लड़ा, पार्टी के सिंबल पर पार्टी के कैंडिडेट के रूप में चुनाव लड़ा और जीता. जब तक मुझे लगता है कि मैं काम कर सकता हूं, तब तक काम करुंगा, पूरा योगदान दूंगा."विधानसभा चुनाव 2023 में सीएम कैंडिडेट को लेकर सिंहदेव ने एक बार फिर कहा कि इसका फैसला हाईकमान करता है."

Sachin Pilot Fast टीएस सिंहदेव ने किया सचिन पायलट का समर्थन, कहा- राजस्थान सरकार के खिलाफ नहीं कर रहे विद्रोह

पार्टी से बाहर नहीं जाऊंगा: इस साल चुनाव लड़ने को लेकर सिंहदेव ने चिंतन करने की बात कही. उन्होंने कहा "चुनाव लड़ने या ना लड़ने पर अभी कोई फैसला नहीं किया है. इस बार चुनाव लड़ने को लेकर चिंतन कर रहा हूं. लेकिन पार्टी के बाहर जाने की कोई मंशा नहीं है, ना कोई संभावना है.

Last Updated : Apr 11, 2023, 11:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details