दिल्ली

delhi

Delhi Liquor Scam Case : टीआरएस एमएलसी कविता ने लिखा CBI को पत्र

By

Published : Dec 3, 2022, 10:03 PM IST

दिल्ली शराब घोटाला मामले (Delhi Liquor Scam Case) में टीआरएस एमएलसी कविता ने सीबीआई को पत्र लिखा है (TRS MLC Kavitha letter to CBI ). कविता ने सीबीआई से एफआईआर की कापी मांगी है.

Delhi Liquor Scam Case
टीआरएस एमएलसी कविता

हैदराबाद : केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने नोटिस जारी कर टीआरएस एमएलसी के. कविता (TRS MLC K Kavitha) से स्पष्टीकरण मांगा है. दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में उनका नाम सामने आने के बाद सीबीआई ने ऐसा किया है. इस पर टीआरएस एमएलसी कविता ने सीबीआई को पत्र लिखा है. उन्होंने केंद्र द्वारा सीबीआई को दी गई प्राथमिकी और शिकायत की प्रतियां देने को कहा. पत्र में कहा गया है कि उन दस्तावेजों को प्राप्त करने के बाद हैदराबाद में सुनवाई की तारीख को अंतिम रूप दिया जा सकता है.

पत्र

कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी और टीआरएस एमएलसी के कविता को मामले में छह दिसंबर को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है. जांच एजेंसी ने दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 160 के तहत नोटिस जारी किया और उस दिन सुबह 11 बजे अपनी सुविधा के अनुसार अपने निवास स्थान की सूचना देने को कहा. सीआरपीसी की धारा 160 के तहत, जांच अधिकारी किसी भी व्यक्ति को किसी विशेष मामले में गवाह के रूप में बुला सकता है.

गौरतलब है कि सीबीआई ने अगस्त में दिल्ली के शराब घोटाले में एक मामला दर्ज किया था और आठ लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया था.

पढ़ें- Delhi liquor scam : तेलंगाना के CM केसीआर की बेटी कविता को CBI का समन, छह दिसंबर को होगी पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details