दिल्ली

delhi

त्रिपुरा के दो भाजपा विधायकों ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

By

Published : Feb 7, 2022, 7:33 PM IST

त्रिपुरा में भाजपा के दो विधायकों ने इस्तीफा दे दिया. सुदीप रॉय बर्मन और आशीष कुमार साहा (Sudip Roy Burman and Ashish Kumar Saha) ने सोमवार को त्रिपुरा विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंपा.

Two more Tripura BJP MLAs quit
त्रिपुरा के दो भाजपा विधायकों ने दिया इस्तीफा

अगरतला : सत्तारूढ़ भाजपा के दो विधायकों सुदीप रॉय बर्मन और आशीष कुमार साहा ने सोमवार को विधानसभा और पार्टी से इस्तीफा दे दिया. त्रिपुरा विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद, एक पूर्व मंत्री, रॉय बर्मन और साहा दोनों ने मीडिया को बताया कि उन्होंने अपना इस्तीफा भाजपा के राज्य अध्यक्ष माणिक साहा को भी भेज दिया है.

रॉय बर्मन ने चक्रवर्ती को इस्तीफा सौंपने के बाद और दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से कहा, 'हम आज (सोमवार) दिल्ली जा रहे हैं और शनिवार को यहां वापस आएंगे, फिर हम आपको अपने भविष्य के राजनीतिक कदम के बारे में विस्तार से सब कुछ बताएंगे.'

रॉय बर्मन और साहा के करीबी सूत्रों ने कहा कि वे दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य नेताओं से मिल सकते हैं और पार्टी में शामिल हो सकते हैं. रॉय बर्मन और साहा, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के कड़े आलोचक रहे हैं. दोनों 2017 में बीजेपी में शामिल हुए थे.

पढ़ें- त्रिपुरा भाजपा के कई विधायक और मंत्री टीएमसी के संपर्क में : सांसद

ABOUT THE AUTHOR

...view details