दिल्ली

delhi

केंद्रीय बलों की गोलीबारी में चार की मौत मामले में टीएमसी ने चुनाव आयोग से मांगा स्पष्टीकरण

By

Published : Apr 10, 2021, 3:06 PM IST

Updated : Apr 10, 2021, 3:24 PM IST

पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को राज्य में चौथे चरण के मतदान के दौरान कूचबिहार जिले के माथाभांगा में कथित तौर पर केंद्रीय बलों की गोलीबारी में चार लोगों की मौत के मामले में चुनाव आयोग से स्पष्टीकरण मांगा है.

crpf
crpf

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को राज्य में चौथे चरण के मतदान के दौरान कूचबिहार जिले के माथाभांगा में कथित तौर पर केंद्रीय बलों की गोलीबारी में चार लोगों की मौत के मामले में चुनाव आयोग से स्पष्टीकरण मांगा है.

पार्टी की राज्य सभा सांसद डोला सेन ने कहा, 'हमें यह कहते हुए बेहद दुख हो रहा है कि केंद्रीय बलों की गोलीबारी में माथाभांगा में चार लोग मारे गए और चार लोग घायल हुए हैं. केंद्रीय बल अपराध कर रहे हैं और सभी हदों को पार कर रहे हैं. चुनाव आयोग को इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए.'

इसे भी पढ़ें :बंगाल: 4 लोगों की मौत के विरोध में ममता बनर्जी कल कोच बिहार में करेंगी रैली


सेन ने कहा कि जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय बलों की अधिकता की बात उठाई, तो उन्हें दो बार कारण बताओ नोटिस जारी किए गए.

उन्होंने कहा, 'अब राज्य की जनता चुनाव आयोग से जानना चाहती है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना कैसे हुई.'

तृणमूल नेता ने कहा, 'ममता बनर्जी ने नंदीग्राम की सीट भारी मतों के अंतर से पहले ही जीत ली है. भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को केवल सपने दिखा रही है.'

उन्होंने एक कथित वीडियो क्लिपिंग भी दिखाई, जिसमें केंद्रीय बल रात में तृणमूल कांग्रेस के शिविरों को तोड़ते दिखाई दे रहे हैं.

Last Updated : Apr 10, 2021, 3:24 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details