दिल्ली

delhi

कर्नाटक के मांड्या में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, पांच की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 7, 2023, 10:50 PM IST

कर्नाटक के मांड्या में एक दर्दनाक हादसा सामने आया, जिसमें एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. जानकारी के अनुसार इस कार में पांच लोग सवार थे, जिनकी कार में ही मौत हो गई. Road Accident, Road Accident In Karnataka, 5 People Died In Road Accident

car fell into the canal
नहर में गिरी कार

मांड्या:कर्नाटक के मांड्या में एक सड़क दुर्घटना में एक कार नहर में गिर गई और पांच लोग इसमें डूब गए. जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना मंगलवार शाम पांडवपुर तालुक में बन्नाघट्टा के पास हुई. इस हादसे में मरने वालों की पहचान चंद्रप्पा (61), कृष्णप्पा (60), धनंजय (55), बाबू और जयन्ना के रूप में हुई. घटना उस वक्त हुई जब कार मैसूर से भद्रावती लौट रही थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक गुंगरहल्ली, नॉनविनाकेरे, टिपतुरु के रहने वाले थे और भद्रावती में रहते थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिमोगा जिले में भद्रावती के रहने वाले चंद्रप्पा अपनी कार से मैसूर से भद्रावती लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में एक मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित होकर बैरिकेड से टकराकर नहर में गिर गई. नहर में पानी अधिक होने के कारण कार में सवार लोग उसमें डूब गए.

केआरएस जलाशय से नहरों में कल से पानी छोड़े जाने के कारण नहर में भारी मात्रा में पानी बह रहा है. मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड और गोताखोरों को बचावकार्य में लगा दिया. इस दौरान कार को नहर से बाहर निकाला गया.

पुलिस ने बताया कि यह घटना शाम करीब 4.45 बजे हुई और रात करीब 8.15 बजे कार को क्रेन की मदद से निकाला गया. पुलिस ने जब कार की जांच की तो पांच लोगों के शव कार के अंदर ही पाए गए. जिलाधिकारी कुमार, जिला पुलिस अधीक्षक एन. यतीश, उपविभागीय अधिकारी नंदीश, तहसीलदार संतोष ने मौके पर जाकर मुआयना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details