दिल्ली

delhi

By

Published : May 5, 2023, 3:16 PM IST

ETV Bharat / bharat

Drugs Recovered in Siliguri : डेढ़ करोड़ की ब्राउन शुगर बरामद, फर्जी नवविवाहित जोड़ा समेत चार गिरफ्तार

नवविवाहित जोड़ा बनाकर एक किलो ब्राउन शुगर की तस्करी करने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. जब्त की गई ब्राउन शुगर की बाजार में कीमत 1.5 करोड़ रुपये बताई गई है.

Brown sugar worth 1.5 crore recovered
डेढ़ करोड़ की ब्राउन शुगर बरामद

दार्जिलिंग :नशा तस्करों के द्वारा पुलिस को चकमा देने के लिए तस्करी को लेकर नए-नए तरीके अपनाए जाने के मामले सामने आते रहते हैं. लेकिन फिल्मी स्टाइल में कार में नवविवाहित जोड़े के अलावा एक वकील के साथ डेढ़ करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त किए जाने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.बताया जाता है कि सिलीगुड़ी की पहाड़ियों से होकर गुजर रही एक कार को बागडोगरा थाने की पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर भुट्टाबाड़ी इलाके में रोका.

इस दौरान गाड़ी की जांच किए जाने के दौरान 1.5 करोड़ रुपये मूल्य की प्रतिबंधित ब्राउन शुगर बरामद की. खास बात यह की गाड़ी में फर्जी एक नवविवाहित जोड़ा बैठा था, साथ ही में उसके एक वकील भी मौजूद था. पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है. नाम न छापने की शर्त पर एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हम नवविवाहित जोड़े की वजह से कार के अंदर मौजूद व्यक्ति को रोकने और उनकी तलाशी लेने से हिचकिचा रहे थे. बाद में एसीपी के वहां पर पहुंचने के बाद कार की तलाशी ली गई.

पुलिस ने कार की तलाशी लेने पर एक किलो ब्राउन शुगर बरामद होने के बाद चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए चार लोगों में उत्तरा विश्वास, संजय विश्वास, विक्रम बागची और अरुण मोंडल शामिल हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उत्तरा विश्वास और संजय विश्वास असल जिंदगी में पति-पत्नी हैं. वे सिलीगुड़ी के समरनगर में रहते हैं और विक्रम और अरुण फणसीदेवर तांबरी के रहने वाले हैं. गिरफ्तार लोगों को शुक्रवार को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया. वहीं सिलीगुड़ी के पुलिस आयुक्त अखिलेश चतुर्वेदी ने कहा है कि बागडोगरा थाने की पुलिस ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि अपराध में कोई और तो शामिल तो नहीं है.

ये भी पढ़ें -Four Arrested For Smuggling Gold: सूरत एयरपोर्ट के पास दुबई से तस्करी कर लाए गए 4.3 करोड़ रुपये के सोने के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details