दिल्ली

delhi

हिमाचल प्रदेश : पर्यटकों ने उड़ाईं कोरोना नियमों की धज्जियां

By

Published : Jul 9, 2021, 11:40 PM IST

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला और उसके आसपास के इलाकों में पहुंचे पर्यटकों ने नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई. कोरोना नियमों का पालन करने के आदेश के बावजूद लोगों ने न तो सोशल डिस्टेंस का पालन किया और न ही मास्क लगाया

पर्यटकों ने उड़ाईं कोरोना नियमों की धज्जियां
पर्यटकों ने उड़ाईं कोरोना नियमों की धज्जियां

शिमला :मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भले ही पर्यटकों द्वारा कोविड नियमों का कड़ाई से पालन करने के निर्देश जारी कर दिए हों, लेकिन धर्मशाला और उसके आसपास कड़ाई नजर नहीं आती. शुक्रवार की बात की जाए तो पर्यटक बड़ी संख्या में कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए.

अधिकांश पर्यटकों ने दो गज की दूरी का पालन तो दूर मास्क लगाने की जहमत तक नहीं उठाई. पर्यटकों को देखकर लगा सरकारी आदेश सिर्फ कागजों का वजन बढ़ाने के लिए निकल रहे हैं.

पर्यटकों ने उड़ाईं कोरोना नियमों की धज्जियां

हैरत तो ये है कि यहां पर्यटकों के चेहरों पर कोरोना का खौफ तक नजर नहीं आ रहा. लोग धड़ल्ले से बिना मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और एक साथ जमघट लगाते हुए नजर आ रहे हैं. सैलानियों द्वारा बरती जा रही लापरवाही कोरोना की तीसरी लहर को खुला न्योता है.

पढ़ें - हिमाचल प्रदेश : मनाली में उमड़ी पर्यटकों की भीड़, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

बता दें कि धर्मशाला का मशहूर भागसू वाटरफॉल इन दिनों पर्यटकों की पहली पसंद बना हुआ है, जहां बड़ी तादाद में पर्यटक पहुंच रहे हैं. इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित माल रोड से भी कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आईं थीं, जहां बीते रविवार रात को पर्यटकों की काफी भीड़ देखने को मिली थी. इस दौरान भीड़ ने कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाईं थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details