दिल्ली

delhi

श्रीनगर : मुठभेड़ में लश्कर का खूंखार आतंकी ढेर, एक अन्य आतंकी भी मारा गया

By

Published : Jan 3, 2022, 5:42 PM IST

Updated : Jan 3, 2022, 9:09 PM IST

श्रीनगर में लश्कर ए तैयबा का एक खूंखार आतंकी मारा गया. उसका नाम सलीम पारे बताया गया है. एक और आतंकी के मारे जाने की खबर है. विशेष जानकारी के आधार पर पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हुई.

encounter is Srinagar, concept photo
प्रतीकात्मक तस्वीर (श्रीनगर में एनकाउंटर)

श्रीनगर : श्रीनगर में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का एक खूंखार आतंकवादी सलीम पारे मारा गया है. उसके साथ एक और आतंकी मारा गया है. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी.

आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हुई.

ट्वीट एएनआई

जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी मात्रा में गोलीबारी की चपेट में आ गए, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीनगर के बाहरी इलाके हरवान में सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के कुख्यात और वांछित आतंकी सलीम पारे समेत दो आतंकवादी मारे गये. कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया, 'प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा के कुख्यात आतंकवादी सलीम पारे को श्रीनगर पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया.'

घटनास्थल से ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पास के गासू गांव में सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच एक और मुठभेड़ हो गयी.

ये भी पढ़ें :हैदरपोरा गोलीबारी रिपोर्ट: मारे गए लोगों के परिवार ने पुलिस जांच पर असहमति जताई

Last Updated : Jan 3, 2022, 9:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details