दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

TOP 10 @ 4 PM : देश की अब तक की बड़ी खबरों पर एक नजर

देश की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में देश-दुनिया की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

By

Published : Nov 30, 2020, 4:02 PM IST

Updated : Nov 30, 2020, 4:10 PM IST

top 10 news at 4 PM
top 10 news at 4 PM

हैदराबाद : देश की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में देश-दुनिया की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

1. कृषि कानून के विरोध पर बोले पीएम, छल नहीं गंगाजल जैसी पवित्र नीयत से काम किया

केंद्र की ओर से बनाए गए कृषि कानूनों को लेकर हो रहे विरोध का आज पांचवां दिन है. किसानों के असंतोष और कृषि कानूनों के विरोध को लेकर पीएम मोदी ने वाराणसी में कहा कि सरकार ने किसानों के हित में कई फैसले लिए हैं. उन्होंने विरोध करने वाले लोगों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब भ्रम फैलाने का एक नया ट्रेंड चला है. मोदी ने कहा कि छल नहीं गंगाजल जैसी पवित्र नीयत से काम किया.

2. रजनी मक्कल मंद्रम की बैठक समाप्त, थोड़ी देर में रजनीकांत लेंगे फैसला!

राजनीति में ताल ठोंकने के लिए रजनीकांत थोड़ी देर में एलान करेंगे. मोर्चे के पदाधिकारियों के साथ बैठक समाप्त हो चुकी है.

3. किसानों का प्रदर्शन जारी, प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मियों को दिया नानक जयंती का प्रसाद

कृषि कानून के विरोध में अब किसान दिल्ली की घेराबंदी की योजना बना रहे हैं. रविवार को किसान नेताओं ने मीडिया से बातचीत में कहा, पंजाब और हरियाणा के अलावा अन्य राज्यों से भी किसान दिल्ली की ओर कूच कर चुके हैं. बहरहाल दिल्ली हरियाणा को जोड़ने वाले सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने डेरा जमा रखा है और आने वाले दिनों में किसानों की योजना है कि वह दिल्ली से लगे सभी मुख्य राजमार्गों को ब्लॉक कर दें.

4.काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निरीक्षण करेंगे पीएम मोदी, खजूरी में हाइवे का लोकार्पण

पीएम मोदी ने प्रयागराज-वाराणसी राजमार्ग के 6-लेन चौड़ीकरण का लोकार्पण किया. कुछ देर बाद काशी विश्वनाथ मंदिर और गंगा घाट के लिए बन रहे कॉरिडोर का जायजा लेने पहुंचेंगे पीएम मोदी

5. अभिनेत्री का आरोप, बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी ने किया रेप

बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर एक टीवी अभिनेत्री ने रेप का आरोप लगाया है. मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने आयुष तिवारी पर रेप का केस दर्ज कर लिया है. अभिनेत्री का कहना है कि आयुष तिवारी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया.

6. कल होगी ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए वोटिंग, तैयारियां पूरी

इस बार ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव काफी रोचक होने जा रहा हैं. सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंकी. वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि इस बार हैदराबाद में बीजेपी का मेयर होगा.

7. सट्टेबाज ने अपनी मां और बहन को मौत के घाट उतारा

हैदराबाद के मेडल मंडल से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे देखकर आपका दिल दहल उठेगा. यहां साईंनाथ रेड्डी नामक शख्स ने अपनी मां और बहन को जहर देकर मार डाला. मां ने जब यह जहरीला खाना खाया, तो तबीयत बिगड़ने पर बेटे को तुरंत कॉल कर वह खाना नहीं खाने की हिदायत की. बावजूद इसके बेटे का दिल नहीं पसीजा, और अपनी बदहवास मां और बहन को अस्पताल नहीं पहुंचाया.

8. प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता बाबा आम्टे की पोती डॉक्टर शीतल आम्टे का निधन

प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता बाबा आम्टे की पोती शीतल आम्टे का संदिग्ध परिस्थिति में निधन हो गया. शीतल आम्टे विकास आम्टे की पुत्री थीं. जानकारी के मुताबिक उनका निधन संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ है. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है., जांच की जा रही है.

9. पीएम मोदी ने वैक्सीन का विनिर्माण कर रही तीन टीमों के साथ वर्चुअल बैठक की

पीएम मोदी कोविड वैक्सीन से जुड़े कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं. हाल ही में पीएम ने वैक्सीन से संबंधित तीन टीमों के साथ ऑनलाइन बैठक की.

10. मजहब नहीं सिखाता आपस में वैर रखना दुनिया का सबसे बड़ा झूठ : भाजपा विधायक

मधुबनी के बिस्फी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल अपने विवादित बयान के चलते सुर्खियों में हैं. दरभंगा में एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे बचोल ने कहा, मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना दुनिया का सबसे बड़ा झूठ है.

Last Updated : Nov 30, 2020, 4:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details