दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 2, 2021, 4:34 PM IST

Updated : Oct 2, 2021, 5:07 PM IST

ETV Bharat / bharat

एक्ट्रेस सामंथा और नागा चैतन्य ने किया तलाक लेने का फैसला, सोशल मीडिया पर किया एलान

सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्या ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है. सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैन्स को इस बात की जानकारी दी, और साथ ही अपील की कि उनके इस मुश्किल वक्त में उन्हें समझे और उनका साथ दें.

एक्ट्रेस सामंथा
एक्ट्रेस सामंथा

हैदराबाद: टॉलीवुड कपल सामंथा रुथ प्रभु ने अपने पति नागा चैतन्या से तलाक लेने का फैसला किया है. पिछले काफी समय से इस जोड़ो के अलग होने की खबरें मीडिया में छाईं हुईं थीं, जिसे सामंथा ने सच साबित कर दिया. सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैन्स को इस बात की जानकारी दी, और साथ ही अपील की कि उनके इस मुश्किल वक्त में उन्हें समझे और उनका साथ दें.

नागा चैतन्य ने किया तलाक लेने का फैसला

सामंथा ने अपनी पोस्ट में लिखा - 'बहुत सोच विचार के बाद मैंने अपने पति से अलग होने का फैसला किया है, अब हमारी राहें अलग-अलग हैं, हम खुशकिस्मत हैं कि पिछले एक दशक से हम अच्छे दोस्त रहे हैं. अब भी हम एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।' आगे सामंथा ने लिखा - 'हम अपने फैंस शुभचिंतकों और मीडिया से गुजारिश करते हैं कि इस कठीन समय में हमारा साथ दें और हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें. आप सबके स्पोर्ट के लिए शुक्रिया...

एक्ट्रेस सामंथा और नागा चैतन्य ने किया तलाक लेने का फैसला

ये भी पढ़ें:प्रियंका चोपड़ा शूट के चलते हैं बहुत बिजी, शेयर की सेल्फ केयर रूटीन की झलक

गौरतलब है कि हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान एक्ट्रेस ने 'ए हंडरड अदर रूमर' पर कई सवालों के जवाब दिए। एक फैन ने सामंथा से पूछ लिया कि क्या वो हैदराबाद छोड़कर मुंबई शिफ्ट होने वाली हैं? इस पर उन्होंने बताया कि ये खबरें झूठी हैं और वो हैदराबाद को छोड़कर कहीं नहीं जा रही हैं.

ये भी पढ़ें:तैमूर की बहन इनाया के बर्थडे सेलिब्रेशन की सामने आईं तस्वीरें, सोहा-कुणाल ने किया डांस

बता दें, सामंथा और नागा चैतन्य एक साथ साल 2010 में फिल्म 'ये माया चेसवे' में नजर आए थे. इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे के करीब आए और डेट करने लगे. इसके बाद दोनों ने साल 2017 में शादी कर ली थी. सामंथा अक्किनेनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, साथ ही अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

Last Updated : Oct 2, 2021, 5:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details