दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हरियाणा : विरोध पर भड़के जेजेपी विधायक, किसानों ने तोड़ा गाड़ी का शीशा

टोहाना में देवेंद्र सिंह बबली और किसानों के बीच गाली-गलौज की खबर सामने आई है. किसानों का आरोप है कि वो सिर्फ प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन विधायक ने गालियां दी हैं, जबकि देवेंद्र बबली ने इस मामले में एक वीडियो के जरिए सफाई भी दी.

By

Published : Jun 1, 2021, 7:19 PM IST

tohana
tohana

टोहाना :मंगलवार को टोहाना से जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली (Devender singh Babali) और किसानों के बीच गाली-गलौज वाली स्थिति बन गई. इस पूरे घटनाक्रम की एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें किसानों की तरफ से नारे और गालियों की आवाज आ रही है. वहीं एक वीडियो क्लिप में विधायक देवेंद्र सिंह बबली भी गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं.

क्यों हुआ विवाद?

मंगलवार को देवेंद्र सिंह बबली को एक वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ करना था. इस बात की सूचना किसानों को भी लग गई, जिसके बाद किसान देवेंद्र बबली का विरोध करने के लिए पहुंच गए. जब विधायक पहुंचे, तो किसानों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.

किसानों ने किया विधायक का विरोध.

किसानों के विरोध से स्थिति तनावपूर्ण हो गई. देवेंद्र सिंह बबली के विरोध में किसानों के प्रदर्शन में कुछ किसान नियंत्रण से बाहर हो गए. एक किसान ने विधायक के काफिले की गाड़ी पर डंडा चला दिया, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया. इसपर विधायक देवेंद्र बबली भी भड़क गए. उन्होंने वहां मौजूद पुलिस से इसकी शिकायत की.

अगले कुछ ही मिनट में बिगड़ गई और विधायक अपनी गाड़ी से निकल गए. उन्होंने वहां खड़े एक प्रदर्शनकारी को धमकाया. किसानों का आरोप है कि इस दौरान विधायक ने गाली-गलौज भी की.

विधायक देवेंद्र सिंह बबली का विरोध.

किसानों ने लिया रोड जाम करने का फैसला

देवेंद्र सिंह बबली और किसानों के बीच हुए विवाद के बाद किसानों ने एक बैठक की. इस बैठक में किसानों ने देवेंद्र सिंह बबली के व्यवहार की निंदा की. किसान नेता रणजीत सिंह ढिल्लो ने देवेंद्र बबली को चेतावनी दी कि अगर वो बुधवार सुबह तक किसानों से माफी नहीं मांगेंगे, तो किसान चंडीगढ़ रोड जाम कर देंगे.

देवेंद्र बबली ने वीडियो जारी कर दी सफाई

इस पूरे मामले में विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने सफाई दी कि किसानों ने अपनी गाड़ी उनकी गाड़ी के आगे लगाकर रास्ता ब्लॉक कर दिया. विधायक ने कहा कि लोगों ने गालियां देते हुए नारेबाजी शुरू कर दी. बबली ने कहा कि वे स्वयं किसान परिवार से संबंध रखते हैं, किसी के लिए गलत भाषा का प्रयोग नहीं कर सकते. उन्होंने किसानों के विरोध की निंदा की.

पढ़ेंःहैदराबाद एयरपोर्ट पहुंचा स्पूतनिक वी का 30 लाख डोज

ABOUT THE AUTHOR

...view details