दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ममता को एक और झटका, राजीव बनर्जी ने दिया तृणमूल विधायक पद से इस्तीफा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों की सूचना से ही तृणमूल कांग्रेस में मची भगदड़ रुकने का नाम नहीं ले रही है. पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी ने टीएमसी के विधायक पद व पार्टी पद से इस्तीफा दे दिया. हालांकि, उन्होंने अपने अगले कदम की घोषणा नहीं की है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी छोड़ने वाले अन्य नेताओं की तरह वे भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jan 29, 2021, 5:15 PM IST

Rajib
Rajib

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा सदस्य राजीब बनर्जी ने शुक्रवार को विधायक पद व पार्टी पद से इस्तीफा दे दिया. कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी छोड़ने वाले अन्य नेताओं की तरह वे भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं. इस बारे में मीडिया को जवाब देते हुए बनर्जी ने कहा कि वे अगले कदम की जानकारी जल्द देंगे.

उन्होंने कहा कि मैंने आज विधायक पद से इस्तीफा दे दिया. मैं अभी भी पार्टी का सदस्य हूं, लेकिन अब तक मानसिक रूप से कोई कदम उठाने के लिए तैयार नहीं हूं. मेरा मानना ​​है कि लोगों के लिए अच्छा करने के लिए पार्टी की संबद्धता जरूरी है. यह गतिशील लोकतंत्र में की भी आवश्यकता है. हालांकि उन्होंने अपने अगले कदम की घोषणा नहीं की है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी छोड़ने वाले अन्य नेताओं की तरह वे भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं.

उन्होंने कहा कि मैं पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझे जनता की सेवा करने का मौका दिया. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में मैं दोमजूर विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा करता रहूंगा.

यह भी पढ़ें-संसद का बजट सत्र : राज्यसभा एक फरवरी तक के लिए स्थगित

कुछ ही दिन पहले राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने वाले राजीब बनर्जी ने कहा कि मैं आपको आने वाले दिनों में अपने फैसले के बारे में बताऊंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details