दिल्ली

delhi

कोरोना को लेकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा का पीएम मोदी पर हमला

By

Published : May 9, 2021, 3:45 PM IST

कोरोना को लेकर महुआ मोइत्रा ने पीएम मोदी पर हमला किया है. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय चिकित्सा पत्रिका द लांसेट की एक रिपोर्ट साक्षा करते हुए ट्वीट पर मोदी सरकार के खिलाफ एक पोस्ट किया है.

TMC MP Mahua Moitra
टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा

कोलकाता :भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. राजनीतिक दलों ने कई बार कोरोना की स्थिति को नियंत्रित करने में केंद्र की भूमिका पर सवाल उठाया है. हाल ही में, मोदी सरकार की देश में कोरोना की स्थिति पर अंतरराष्ट्रीय चिकित्सा पत्रिका द लांसेट ने आलोचना की है.

भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. राजनीतिक दलों ने कई बार कोरोना की स्थिति को नियंत्रित करने में केंद्र की भूमिका पर सवाल उठाया है. हाल ही में, मोदी सरकार की देश में कोरोना की स्थिति पर अंतरराष्ट्रीय चिकित्सा पत्रिका द लांसेट ने आलोचना की है.

एक संपादकीय में लांसेट ने मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार कोरोना स्थिति से निपटने की तुलना में ट्वीट्स को हटाने में अधिक रुचि रखती है. लांसेट की रिपोर्ट का हवाला देते हुए महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर मोदी सरकार पर निशाना साधा.

पढ़ेंःदिल्ली में 17 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, मेट्रो भी रहेगी बंद

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय चिकित्सा पत्रिका द लांसेट कहती है 'एक आत्मघाती राष्ट्रीय तबाही'. प्रशंसा स्वीकार करें, मोदी जी, और नहीं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाबा रामदेव को लगता है कि आप महान काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details