दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

टीएमसी के पूर्व विधायक उदयन गुहा पर हमला, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप

पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जिले की दिनहाटा विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के पूर्व विधायक उदयन गुहा बृहस्पतिवार को कथित रूप से स्थानीय बीजेपी समर्थकों के हमले में घायल हो गए. उदयन ने हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में दिनहाटा सीट से चुनाव लड़ा था.

By

Published : May 6, 2021, 4:29 PM IST

पश्चिम बंगाल
पश्चिम बंगाल

कूच बिहार :पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जिले की दिनहाटा विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के पूर्व विधायक उदयन गुहा बृहस्पतिवार को कथित रूप से स्थानीय बीजेपी समर्थकों के हमले में घायल हो गए. पूर्व विधायक का आरोप है कि बीजेपी समर्थकों ने बिना किसी उकसावे के उन्हें और उनके पार्टी समर्थकों पर हमला किया. उदयन ने हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में दिनहाटा सीट से चुनाव लड़ा था. उन्हें इस सीट से बीजेपी के नितिश प्रामणिक से हार मिली थी.

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमला

दिनहाटा कस्बे में पावरहाउस से सटे इलाके में गुरुवार दोपहर से तनाव था. जब पूर्व विधायक यहां अपने पार्टी समर्थकों के साथ पहुंचे, तो बीजेपी और टीएमसी के समर्थकों के बीच झड़पें शुरू हो गईं, जिसमें उदयन गुहा घायल हो गए.

टीएमसी के पूर्व विधायक उदयन गुहा ने आरोप लगाया कि उन्हें और उनकी पार्टी के समर्थकों पर भाजपा समर्थित गुंडों ने बिना किसी उकसावे के हमला किया. हालांकि, स्थानीय भाजपा नेता, अजय राय ने आरोप लगाया है कि गुहा ने अपने समर्थकों को भाजपा समर्थकों पर हमला करने के लिए उकसाया, जिसके चलते यह झड़प हुई.

इसे भी पढ़ें: प. बंगाल हिंसा की जांच के लिए चार सदस्यीय टीम कोलकाता पहुंची

घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा गया है. खबर है कि बीते रविवार विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से क्षेत्र में भारी तनाव बरकरार है. कूच बिहार जिले के ग्रामीण इलाकों में मतदान के बाद से हिंसा में तेजी आई और अन्य शहरी इलाकों में भी फैल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details