दिल्ली

delhi

तेलंगाना : टिकटॉक स्टार प्रियंका निमकर के पति ने की आत्महत्या

By

Published : Jul 11, 2021, 11:04 PM IST

हैदराबाद में टिकटॉक स्टार प्रियंका निमकर के पति पवन निमकर ने आत्महत्या कर ली है. बताया जाता है कि पवन ने प्रताड़ना से परेशान होकर यह कदम उठाया है.

आत्महत्या
आत्महत्या

हैरादाबाद : तेलंगाना की राजधानी (Capital of Telangana) हैदराबाद में टिकटॉक स्टार (TikTok Star) प्रियंका निमकर (Priyanka Neemkar) के पति ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली (Committed suicide). प्रियंका का पति पवन निमकर (Pawan Neemkar) शिवशंकर नगर के फतेहनगर का रहने वाला था. वह ईसीआईएल में संविदा कर्मचारी के रूप में काम करता था.

जानकारी के मुताबिक, पवन की शादी सात साल पहले प्रियंका से हुई थी. प्रियंका ज्यादा वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर व्यतीत करती थी, जिसके लिए पवन उन्हें चेतावनी देते थे. अक्सर दोनों के बीच इस मुद्दे को लेकर लड़ाई होती रहती थी.

पति पवन के साथ प्रियंका

पढ़ें :RMLIMS की डॉक्टर को Air Ambulance से इलाज के लिए लाया गया हैदराबाद, जानें बीमारी के बारे में

हालांकि, बाद में चलकर टिकटॉक स्टार को एहसास हुआ कि पवन उस पर शक करता है जिसकी वजह से दोनों में झगड़े होते हैं. जिसके बाद उसने पति को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

पति पवन के साथ प्रियंका

गत पांच दिनों से दोनों के बीच अनबन बढ़ गई थी, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी. पवन के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि पवन ने पत्नी की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या की है. पवन के परिवार वालों ने बालानगर डीसीपी से इसकी शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details