दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Tiger Terror in Balrampur: बलरामपुर में बाघ की दहशत, ग्रामीणों की भीड़ ने बाघ को दौड़ाया, वीडियो वायरल

रामानुजगंज फॉरेस्ट रेंज अंतर्गत ग्राम पंचायत पिपरोल के आसपास रिहायशी इलाकों में 3-4 दिनों से बाघ की मौजूदगी है. जिससे गांव के लोगों में दहशत है. सोमवार सुबह में ग्रामीणों की भीड़ ने बाघ को दौड़ाया. बड़ी संख्या में ग्रामीणों को देखकर बाघ भी भागने लगा. इस दौरान ग्रामीण शोर मचाते रहे और वीडियो बनाते रहे. video viral of villagers chased the tiger

By

Published : Mar 13, 2023, 9:56 PM IST

Tiger Terror in Balrampur
बलरामपुर में बाघ की दहशत

ग्रामीणों की भीड़ ने बाघ को दौड़ाया

बलरामपुर:रामानुजगंज फॉरेस्ट रेंज के ग्राम पंचायत पिपरोल में पिछले 3-4 दिनों से बाघ की मौजूदगी देखी गई है. सेंदूर नदी के आसपास रिहायशी इलाकों में बाघ मौजूद है. जिससे गांव के लोगों में दहशत है. वन विभाग के द्वारा लगातार निगरानी किया जा रहा है. जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर जायजा लेने भी गए थे. सोमवार को लोगों ने बाघ को डंडा लेकर भगाया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ग्रामीणों की भीड़ ने बाघ को दौड़ाया: सोमवार की सुबह ग्राम पंचायत पिपरोल में गजब वाकया देखने को मिला. जब ग्रामीणों की भीड़ ने बाघ को दौड़ा दिया. बड़ी संख्या में ग्रामीणों को देखकर बाघ भी भागने लगा. इस दौरान ग्रामीण शोर मचाते रहे और वीडियो बनाते रहे. पुलिस की टीम द्वारा लोगों की भीड़ को हटाया गया और सुरक्षा के मद्देनजर जवानों की तैनाती की गई है. साथ ही आज पूरे दिन मुनादी कराकर ग्रामीणों को अनावश्यक बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी गई है. इसके साथ ही अपने मवेशियों को घर के बाहर नहीं बांधने की समझाइश भी दी जा रही है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल: स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक "बाघ ने अब तक 3 मवेशियों को अपना शिकार बनाया है. आज सुबह ग्रामीणों की भीड़ ने बाघ को दौड़ाया, तो अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया. इसका वीडियो सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था."

यह भी पढ़ें:Tiger terror in Ramanujganj: बलरामपुर के रामानुजगंज में बाघ की दहशत, वन विभाग ने लोगों को जंगल जाने से किया मना


डीएफओ कर रहे बाघ की निगरानी:वन विभाग और प्रशासनिक टीम के द्वारा पुलिस बल लगाया गया है. आज जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर जायजा लेने गए थे. बाघ की गतिविधियों की निगरानी स्वयं डीएफओ विवेकानंद सिन्हा कर रहे हैं. साथ ही अनावश्यक आवाजाही रोकने के लिए भी लोगों को समझाया जा रहा है.

30-40 जवानों की लगाई गई है ड्यूटी: सुरक्षा के मद्देनजर सोमवार को बलरामपुर एएसपी प्रशांत कतलम और रामानुजगंज के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी एनके सूर्यवंशी पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझाइश दी. जिला पुलिस के द्वारा करीब 30-40 पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details