दिल्ली

delhi

रिक्शा चोरी के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा

By

Published : Feb 22, 2021, 9:04 PM IST

अलवर में सोमवार को कुछ लोगों ने एक महिला और दो लोगों को रिक्शा चोरी के आरोप में बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पीटा. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिक्शा चोरी
रिक्शा चोरी

जयपुर :अलवर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रिक्शा चोरी करने वाले दो व्यक्ति समेत एक महिला को बिजली के पोल से बांधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रस्सी से बंधे लोगों को खुलवाया. साथ ही पुलिस उसे कोतवाली थाने लेकर गए. पुलिस ने मामले में चार लोगों को हिरासत में भी लिया है.

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि दो युवक और एक महिला रिक्शा चोरी करने आए थे और रिक्शा चोरी करते हुए उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया. वे भाग नहीं जाए, इसके लिए तीनों को बिजली के खंभे से बांध दिया. इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने तीनों की पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिटाई करने वाले चार लोगों को हिरासत में ले लिया. साथ ही पुलिस ने वहां उपस्थित लोगों को समझाया.

रिक्शा चोरी के आरोप में पिटाई

पढ़ें :-राजस्थान : पुलिस वालों ने अपने ही महकमे के DCP के साथ की मारपीट

पुलिस पर चोरों को बचाने का आरोप

स्थानीय लोगों का आरोप था कि ये लोग लंबे समय से रिक्शा चोरी कर रहे थे. उनके क्षेत्र से कई रिक्शा चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं. इन लोगों को रंगे हाथ रिक्शे चोरी करते हुए पकड़ा है. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस चोरों को बचाने में लगी हुई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details