दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हरियाणा: सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

हरियाणा के जींद में एक बाइक और कैंटर की टक्कर में एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 17, 2020, 9:04 AM IST

तीन लोगों की दर्दनाक मौत
तीन लोगों की दर्दनाक मौत

चंडीगढ़ :एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. बताया जा रहा है कि एक भाई अपनी बहन को जींद के रजाना कलां गांव से रोहतक के महम में बाइक से छोड़ने जा रहा था. तभी ललित खेड़ा के पास एक तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें 25 वर्षीय लड़की रजनी और उसके भतीजे रामपुजारी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं रजनी के 4 वर्षीय बेटे ने जींद के सामान्य अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

जांच अधिकारी ने बताया कि रजाना कलां गांव से विकास अपने 20 वर्षीय भतीजे रामपुजारी के साथ अपनी बहन को उसको ससुराल छोड़ने जा रहा था. तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें विकास की बहन और भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई. उसके भांजे कुणाल इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिवार गांव में मातम पसरा हुआ है.

पढ़ें:दिवाली मनाकर घूमने जा रहे थे, सड़क हादसे में हो गई दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details