दिल्ली

delhi

तमिलनाडु में रेफ्रिजरेटर विस्फोट में तीन लोगों की मौत

By

Published : Nov 4, 2022, 6:00 PM IST

Updated : Nov 4, 2022, 8:57 PM IST

तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले में रेफ्रिजरेटर में विस्फोट हो जाने से में तीन लोगों की दम घुटने से मौत हो गई.वहीं दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

3 die in refrigerator blast near Chengalpattu
तमिलनाडु में रेफ्रिजरेटर विस्फोट में तीन लोगों की मौत

चेंगलपट्टू (तमिलनाडु) :तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले में शुक्रवार तड़के रेफ्रिजरेटर में विस्फोट हो जाने से में उसमें से निकली जहरीली गैस की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत तीन लोगों की दम घुटने से मौत हो गई. मृतकों की पहचान वी. गिरिजा (63), उनकी बहन एस राधा (55) और उनके भाई राजकुमार (48) के रूप में हुई है. जबकि राजकुमार की पत्नी भार्गवी (41) और बेटी आराधना (7) अस्पताल में भर्ती हैं.

पुलिस ने कहा कि परिवार गिरिजा के पति वेंकटरमन की पहली पुण्यतिथि की रस्म निभाने के लिए चेंगलपट्टू आया था, जिनका पिछले साल बीमारी के कारण निधन हो गया था. गिरिजा दुबई में अपने बेटे के साथ रह रही थी और 2 नवंबर को गुडुवनचेरी में अपने परिवार के फ्लैट में लौटी थी और उसके भाई-बहन और परिवार गुरुवार को आए थे. घर में शुक्रवार को रेफ्रिजरेटर में अचानक विस्फोट हो गया, जिससे दम घुटने लगा और तीनों की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, भार्गवी और आराधना बेडरूम में सो रहे थे, जबकि तीनों भाई-बहन लिविंग रूम में थे. रेफ्रिजरेटर के फटने के बाद धुंए के कारण भार्गवी और आराधना का दम घुटने लगा. पड़ोसी ने मदद के लिए चीख-पुकार सुनी तो उन्होंने फ्लैट का दरवाजा तोड़ दिया. गुडुवनचेरी पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि डॉक्टरों ने राजकुमार, गिरिजा और राधा को अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया. अस्पताल लाए जाने पर भार्गवी और आराधना बेहोश थीं और अब ठीक हैं. मृतकों के शवों को चेंगलपट्टू के सरकारी अस्पताल की मर मोर्चरी में रखवाया गया है. गुडुवांचेरी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - मिजोरम: पेट्रोल टैंकर में विस्फोट, चार की मौत, 18 झुलसे

(आईएएनएस)

Last Updated : Nov 4, 2022, 8:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details