दिल्ली

delhi

कोलकाता में दुष्कर्म के आरोप में तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

By

Published : Dec 1, 2022, 6:33 PM IST

पश्चिम बंगाल पुलिस ने तीन बांग्लादेशी नागरिकों को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है (Three Bangladeshis arrested). पीड़िता ने बुधवार रात तीनों आरोपियों के खिलाफ न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी.

Kolkata Police
पश्चिम बंगाल पुलिस

कोलकाता : कोलकाता पुलिस ने गुरुवार को मध्य कोलकाता के एक होटल में एक स्थानीय महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में तीन बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान मोहम्मद रसेल (37), मोहम्मद कैसर चौधरी (37) और अब्दुल्ला अल मिजान (36) के रूप में हुई है, जो बांग्लादेश के रहने वाले हैं. रिकॉर्ड के मुताबिक, वह इलाज के लिए कोलकाता आए थे.

पुलिस उपायुक्त (मध्य प्रमंडल) रूपेश कुमार के अनुसार पीड़ित महिला नदिया जिले की रहने वाली है. कुमार ने बताया पीड़िता ने बुधवार रात तीनों आरोपियों के खिलाफ न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन के हमारे अधिकारियों ने होटल पर छापा मारा और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों संभवत: एक मरीज को लेकर यहां इलाज के लिए आए थे.

उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के विदेश कार्यालय और पुलिस अधिकारियों को भी सूचित किया गया है क्योंकि आरोपी व्यक्ति उस देश के निवासी हैं. पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

इसके अलावा, संबंधित होटल के प्रबंधक को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर पूछताछ कर चुकी है. न्यू मार्केट थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज सहित होटल की रजिस्ट्री बुक जब्त कर ली है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि अपराध में और कौन शामिल है.

पढ़ें- कर्नाटक के कलबुरगी में करंट के झटके देने वाली चप्पल, मनचलों से सुरक्षा

ABOUT THE AUTHOR

...view details