दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

रांची एयरपोर्ट को फिर दी गई उड़ाने की धमकी, कहा- 20 लाख नहीं मिला तो कर देंगे धमाका

रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को एक बार फिर से बम के धमाके से उड़ाने की धमकी दी गई है. इससे पहले 28 जुलाई को भी इसी तरह की धमकी मिली थी जिसके बाद बम निरोधक दस्ता ने पड़ताल शुरू कर दी थी, लेकिन उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ था.

By

Published : Jul 29, 2022, 4:19 PM IST

Updated : Jul 29, 2022, 4:56 PM IST

bomb at Ranchi airport
bomb at Ranchi airport

रांची: रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को फिर से उड़ाने की धमकी दी गई है. ईटीवी भारत को मिली जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट प्रबंधन को मैसेज भेजकर धमकी दी गई है कि अगर 20 लाख रुपए नहीं मिले तो एयरपोर्ट को बम से उड़ा दिया जाएगा. धमकी देने वाले ने यह भी कहा है कि एयरपोर्ट के भीतर पहले से ही बम रखा हुआ है. सबसे खास बात यह है कि यह धमकी मैसेज के जरिए दी गई है. मैसेज को पढ़ते ही एयरपोर्ट ऑथोरिटी की पहल पर बम निरोधक दस्ता ने पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:रांची एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, जानिए फोन करने वाले ने क्या कहा

28 जुलाई को भी बिहार के नालंदा से किसी ने फोन कर रांची एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी थी, लेकिन जांच के दौरान बम निरोधक दस्ता को कुछ भी नहीं मिला था. हालांकि इस धमकी के बाद एयरपोर्ट परिसर में मौजूद यात्री घबराए हुए थे. इस घटना को लेकर कल एयरपोर्ट थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी. लेकिन 24 घंटे के भीतर दोबारा धमकी दी गई है. इसबार को रंगदारी तक की मांग कर दी गई है. फिलहाल पुलिस उस नंबर को खंगालने में जुटी है.

Last Updated : Jul 29, 2022, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details