दिल्ली

delhi

Rajasthan ATM Loot :  बीकानेर बीच बाजार में लगे एटीएम को उखाड़ ले गए चोर

By

Published : Jul 10, 2023, 10:46 AM IST

Updated : Jul 10, 2023, 2:51 PM IST

बीकानेर के नोखा में रविवार को अज्ञात चोर एक बैंक का एटीएम ही उखाड़ कर ले गए. घटना मेन बाजार की है, लेकिन एटीएम उखाड़ने के दौरान किसी ने भी नहीं देखा और ना हीं पुलिस को भनक लगी.

एटीएम को उखाड़ के ले गए चोर
एटीएम को उखाड़ के ले गए चोर

बीकानेर के बीच बाजार में लगे एटीएम को उखाड़ ले गए चोर

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर जिले के नोखा थाना क्षेत्र में स्थित बाजार में लगे पीएनबी बैंक का एटीएम चोर उखाड़ कर ले गए. यह घटना देर रात से लेकर तड़के सुबह के बीच घटित हुई है. नोखा के अंबेडकर सर्किल के पास लगे पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम पर लगे कांच को तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद बैंक अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस की इसकी सूचना दी. जिसके बाद नोखा थाना अधिकारी ईश्वर प्रसाद मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच पड़ताल में जुटी है. थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद ने बताया कि अब बाजार खुलने के बाद आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर चोर का पता लगाने का प्रयास किया जाएगा.

भरे बाजार की घटना : बताया जा रहा है कि नोखा के अंबेडकर सर्किल पर लगा एटीएम बाजार के बीच में है. इस तरह से बाजार के बीचोंबीच लगे एटीएम एटीएम को उखाड़ कर ले जाने की घटना से लोग काफी हैरान और अचंभित हैं. वहीं पुलिस के लिए भी एक बड़ी चुनौती है.

बैंक अधिकारी देंगे जानकारी :हालांकि नोखा थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद से जब एटीएम में नकदी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल बैंक ने इस बारे में जानकारी नहीं दी है. बैंक खुलने के बाद ही बैंक अधिकारियों ने इसके बारे में जानकारी देने की बात कही है. जिसके बाद ही इस बात का पता चल पाएगा कि एटीएम में घटना के दौरान कितना नकद था.

पढ़ें Watch Video: रुपये नहीं निकाल पाए, तो पूरी एटीएम मशीन ही उखाड़ ले गए चोर

संदिग्ध गाड़ी पर नजर :घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चला रखा है. वहीं कुछ संदिग्ध गाड़ियों को भी पुलिस ने चयनित शॉर्ट लिस्ट किया है. इन संदिग्ध गाड़ियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. थानाधिकारी ने बताया कि फिलहाल पुलिस की जांच पड़ताल जारी है और अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Last Updated : Jul 10, 2023, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details